बॉलीवुड

सनी लियोनी के साथ इस शख्स ने कर दिया काण्ड, एक्ट्रेस ने फेंककर मारी चप्पलें, Video

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री सनी लियोनी अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. सनी ने बॉलीवुड में कम ही फिल्मों में काम किया है हालांकि वे अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है.

sunny leone

सोशल मीडिया पर सनी लियोनी को 5 करोड़ से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. अपने फैंस के साथ अक्सर अभिनेत्री कोई न कोई तस्वीर या कोई ने कोई वीडियो साझा करती हैं. फिलहाल उनका एक वीडियो सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इस वीडियो में अभिनेत्री का मस्तीभरा अंदाज नजर आ रहा है जो कि उनके फैंस को खूब रास आ रहा है.

sunny leone

वायरल वीडियो में एक शख्स ने सनी लियोनी के साथ ऐसी हरकत कर दी कि वे भड़क गई और उससे बदला लेने के लिए सनी लियोनी ने उसे चप्पल फेंककर मार दी. दरअसल बात यह है कि वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि सनी को उनका एक दोस्त स्विमिंग पूल में धक्का दे देता है.

sunny leone

39 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते है कि सनी सफ़ेद कपड़ों में नजर आ रही है और वे अपने दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल के किनारे चल रही है. तब ही पीछे से उन्हें उनका एक दोस्त पूल में धक्का दे देता है. इस वीडियो को साझा करने के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, ”पेबैक आ रहा है !! मैं अपना बदला लूंगी”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)


सनी का दोस्त उन्हें पूल में धक्का देने के बाद हंसने लगता है. वहीं पूल में गिरने के बाद सनी हैरान रह जाती है. इसके बाद वे अपनी चप्पल उसे फेंककर मार देती है. इसके बाद अभिनेत्री अपनी दूसरी तस्वीर भी अपने दोस्त की तरफ फेंक देती है. इस दौरान उनका दोस्त सनी को पूल से निकलने में भी मदद करता हुआ दिखाई देता है.

एक और वीडियो किया शेयर…

इस वीडियो के बाद सनी ने इंस्टाग्राम से एक और वीडियो साझा किया है जो कि पूल से निकलने के बाद का है. इसमें सनी चलती हुई नजर आ रही है और अपने दोस्त से कुछ बातें कर रही हैं. इसके साथ कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”भाग 2!! मैं अपना बदला लूंगी”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)


सनी से उनका दोस्त उनका हालचाल पूछता है. जिसके जवाब में सनी लियोनी कहती हैं कि, ”मैं कुछ कहना चाहती हूं, लेकिन कुछ बच्चे भी यह वीडियो देखेंगे इसलिए नहीं कह रही. वैसे तुम्हें मेरा लुक पसंद आ रहा है न, जिसमें मेरी चप्पल पानी की वजह से आवाज कर रही हैं और बाथरोब हैवी हो गया है”.

sunny leone

सनी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो जल्द ही उनका कोई नया प्रोजेक्ट आने वाला है लेकिन उसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी उपलब्ध नहीं है. बता दें कि बॉलीवुड में सनी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म ‘जिस्म 2’ से की थी.

sunny leone

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button