बॉलीवुड

एम्बर हर्ड से मुआवजे के 1 अरब रुपए मिलने की खुशी में जॉनी डेप ने की जमकर पार्टी, देखें तस्वीरें

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर जॉनी डेप इन दिनों अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का केस जीतने को लेकर चर्चा में हैं। उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड ने जॉनी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

इसके बाद जॉनी ने एम्बर पर मानहानि का केस ठोक दिया था। बीते बुधवार कोर्ट ने इस केस का फैसला जॉनी डेप के हक में सुनाया। वहीं उनकी एक्स वाइफ एम्बर को मुआवजे के रूप में जॉनी को 15 मिलियन डॉलर यानि लगभग 1 अरब 16 करोड़ रुपए देने के आदेश दिए।

पत्नी के खिलाफ मानहानि का केस जीत जॉनी ने की पार्टी

अब पूर्व पत्नी के खिलाफ केस जीतने के बाद जॉनी डेप की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने केस की जीत की खुशी में दोस्तों संग पार्टी की। वे न्यू कास्टल पब में अपनी जीत का जश्न मनाते दिखे। उनकी जश्न की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे जॉनी डेप एम्बर हर्ड को हराने से खुश दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरे पर जीत का भाव दूर से ही चमक रहा है। वे इस पल को न्यू कास्टल पब में अपने खास दोस्तों के साथ मनाते दिखे। इतना ही नहीं उन्होंने अपने फैंस के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाई।

तलाक के बाद पत्नी ने लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

बताते चलें कि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड का ये केस बीते 6 महीने से चल रहा था। कपल ने 2015 में शादी रचाई थी। लेकिन दो साल बाद यानि 2017 में इनका तलाक हो गया। तलाक के एक साल बाद ही एम्बर ने एक समाचार पत्र को बताया कि वे जॉनी के साथ रहते हुए घरेलू हिंसा की शिकार हुई। जॉनी को ये बात चुभ गई। उन्होंने मानहानि का केस ठोक दिया।

कोर्ट में जॉनी ये बात साबित करने में सफल रहे कि उनकी एक्स वाइफ ने उन्हें बदनाम करने के उद्देश्य से उन पर झूठे आरोप लगाए थे। बस इसी के बदले कोर्ट ने एम्बर को जॉनी को मुआवजे के 1 अरब 16 करोड़ रुपए देने का आदेश दिया। हालांकि 6 सदस्यों वाली जूरी ने कुछ मामलों में जॉनी डेप को भी दोषी पाया। इसलिए उन्हें भी अपनी वाइफ को दो मिलियन डॉलर के मुआवजे के रूप में देने होंगे।

बेहद अमीर हैं जॉनी डेप

फिलहाल जॉनी डेप इस बात से खुश हैं कि उनके ऊपर लगा घरेलू हिंसा का झूठा दाग मीट गया। बता दें कि जॉनी डेप हॉलिवुड के जाने माने एक्टर होने के साथ साथ प्रोड्यूसर और संगीतकार भी हैं। वे 150 मिलियन डॉलर (11 अरब  रुपए) की संपत्ति के मालिक हैं। उनकी सालाना कमाई 20 मिलियन डॉलर (लगभग 1 अरब रुपए) के आसपास है। वह 15 करोड़ रुपए महीने के सिर्फ अपनी आलीशान लाइफस्टाइल पर खर्च कर देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button