क्रिकेट

Video: रोहित शर्मा का नेशनल Tv पर पत्रकार ने उड़ाया मजाक, कहा- वो भगोड़ा है, पेट बाहर निकल रहा है

भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली है. यह सीरीज दो-दो की बराबरी पर समाप्त हुई है. टी-20 सीरीज में शुरुआती दो मैच दक्षिण अफ्रीका ने जीते थे और इसके बाद के दो मैच भारत ने जीते थे वहीं पांचवा मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका और उसे रद्द कर दिया गया.

ind vs sa

पांच मैचों की टी-20 सीरीज इस वजह से बराबरी पर खत्म हुई है. फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी इंग्लैंड में है. इंग्लैंड के खिलाफ भारत को अपने पिछले दौरे का शेष एक टेस्ट मैच, वनडे सीरीज और टी-20 सीरीज खेलनी है. इससे पहले भारत को आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलनी है.

ind vs sa

बता दें कि हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के साथ संपन्न हुई टी-20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा, विराट कोहली, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसे टीम के स्टार खिलाड़ियों को आराम दिया गया था लेकिन सभी इंग्लैंड में आगे के मैचों की तैयारियों में जुट गए है लेकिन इसी बीच रोहित शर्मा पर नेशनल टीवी पर एक पत्रकार ने अपमानजनक बयान दिया है.

rohit sharma

रोहित शर्मा एक पत्रकार ने भगोड़ा बताया है और इसके अलावा कई अपमानजनक शब्दों के साथ उन्हें लेकर बयान दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नेशनल टीवी पर पत्रकार भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को ट्रोल करते हुए नजर आ रहा है. साथ ही रोहित की फिटनेस पर भी सवाल उठाए गए है.

rohit sharma

भारतीय क्रिकेटर्स IPL में लगातार खेलते रहे. भारतीय टीम के बड़े-बड़े खिलाडियों ने IPL में लगातार मैच खेलें. इसके बाद भी लगातार उन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मैच खेलने थे लेकिन टीम प्रबंधन ने विराट-रोहित सहित कई बड़े खिलाड़ियोंको दक्षिण अफ्रीका और आयरलैंड के खिलाफ आराम दिया है.

बता दें कि ट्विटर पर वायरल हो रहे वीडियो में पत्रकार समीप राजगुरु एक यूजर को जवाब देते हुए कह रहे है कि, ”अबे भगोड़ा नहीं बोल रहा हूं. समझ रहा है न रोहित. कहां है तेरा रोहित शर्मा भाई. कहां है ? छुट्टियां मना रहा है. बुला खिला उसको. क्रिकेट खेलना. क्रिकेटर है या वो छुट्टियां मना रहा है”.

आगे समीप ने कहा कि, ”भगोड़ा ही है. खेलना नहीं चाह रहा. सिद्धू की तरह हो गया है. फेस ही नहीं करना चाह रहा है रबाडा को. है हिम्मत तो आए खेलें. किस बात का आराम. कैसी इंजरी. बीस-बीस दिन का आराम. एक महीने से ज्यादा का आराम. पेट इतने बड़े-बड़े हो रहे है सबके लेकिन ये है सुपरस्टार”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button