बॉलीवुड

अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर गदगद हुई कंगना, योगी को कहा भैया, बोलीं- उनके जैसा कोई नहीं

उत्तर प्रदेश के कुख्यात मफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का गुरुवार को उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम ने खात्मा कर दिया. झांसी में एसटीएफ ने असद अहमद का एनकाउंटर कर दिया. असद उमेश पाल हत्याकांड में नामजद था. वहीं इसी मामले में एक अन्य आरोपी गुलाम को भी पुलिस ने मौत के घाट उतार दिया.

अतीक अहमद के तीसरे नंबर के बेटे असद के एनकाउंटर के बाद से देशभर में सियासी माहौल भी गर्म हो चुका है. विपक्ष चाहे इसे लेकर तरह-तरह की बातें कर रहा हो लेकिन योगी सरकार की वाहवाही हो रही है. लोग उत्तर प्रदश की योगी सरकार की खूब सराहना कर रहे हैं.

असद का एनकाउंटर होने के बाद बॉलीवुड की मशहूर अदकारा कंगना रनौत भी काफी खुश है. उन्होंने खुशी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भैया कहा है. साथ ही कहा है कि योगी जैसा कोई नहीं. असद के एनकाउंटर पर कंगना की प्रतिक्रिया काफी सुर्खियां बटोर रही है.

कंगना रनौत ने असद के खात्मे पर शानदार अंदाज में प्रतिक्रिया दी है. पहले उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सीएम योगी की एक तस्वीर साझा की है. उन्होंने साथ में लिखा है कि, ”मेरे भैया जैसा कोई नहीं”. उन्होंने नजर ना लगने वाला और शेर का इमोजी भी बनाया. इसके अलावा तस्वीर पर लिखा हुआ है कि, ”अगर तुम बुरे हो, तो मैं तुम्हारा बाप हूं”.

कंगना ने इसके अलावा एक और इंस्टाग्राम स्टोरी इस घटना को लेकर साझा की. इस स्टोरी में उन्होंने लिखा है कि, ”गैंगस्टर वो नहीं होता जैसा फिल्मों में दिखाया जाता है, हथियार रखने वाला हमेशा सिपाही नहीं होता. सिर्फ इसलिए कि आप दुस्साहसी हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप वीर हैं…सिर्फ इसलिए कि आपके पास हथियार हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक सैनिक हैं”.

कंगना ने ट्वीट भी किया

इंस्टा स्टोरी के अलावा सीएम योगी को लेकर कंगना रनौत ने ट्वीट भी किया है. अपने ट्विटर एकाउंट पर खुशी जताते हुए कंगना ने योगी की तारीफ़ की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, ”मेरे भैया योगी आदित्यनाथ जैसा कोई नहीं”.


बता दें कि अतीक अहमद के बेटे असद और एक अन्य अपराधी गुलाम का नाम उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों में शामिल था. पुलिस ने असद पर पांच लाख रुपये का इनाम रखा था. पलिस को सूचना मिली थी कि असद और गुलाम झांसी में छिपकर बैठे है.

उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम ने दोनों को गुरुवार को घेर लिया था. दोनों अपराधियों से एसटीएफ की टीम ने सरेंडर के लिए कहा था लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरु कर दी. एसटीएफ की टीम ने जवाबी कार्रवाई की और दोनों को एनकाउंटर में मौत के घाट उतार दिया.

kangana ranaut

बात कंगना के वर्कफ़्रंट की करें तो अभिनेत्री की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ है. इसमें वे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर वाने वाली है. इस फिल्म का हिस्सा दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक, अनुपम खेर, मिलिंद सोमन और महिमा चौधरी आदि भी है. यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button