बॉलीवुड

नवाजुद्दीन की हालत देख रो पड़ी कंगना रनौत ! एक्टर की पत्नी को लताड़ा, जमकर निकाली आलिया पर भड़ास

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने निजी जीवन को लेकर खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. बीते दिनों उन पर उनकी पत्नी आलिया ने कई गंभीर आरोप लगाए थे. आलिया ने कहा था कि उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं होता है. उन्हें खाना तक नहीं दिया जाता है.

nawazuddin Siddiqui

nawazuddin Siddiqui

हाल ही में नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और उसे खूब पसंद किया गया. अब इस मामले पर बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात रखी है.

नवाजुद्दीन पर उनकी पत्नी आलिया द्वारा लगाए गए आरोपों पर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है. अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्रा स्टोरी में लिखा है कि, “इतना दुख हो रहा है ये सब देख के…नवाज साहब को उनके घर के बहार ऐसे बेइज्जत किया जा रहा है. उन्होंने अपना सब कुछ फैमिली को दे दिया, कई साल रेंट पर रहे, रिक्शा में शूटिंग पर आते थे…पिछले साल ही उन्होंने ये बंगला खरीदा था और अब उनकी एक्स वाइफ इसे लेने आई है…बहुत दुख की बात है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)


कंगना यही नहीं रुकी. उन्होंने आगे अपनी पोस्ट में लिखा कि, ”नवाज साब ने आज तक जो भी कामया था अपने भाईयों को दे दिया. एक्स वाइफ जिसे उन्होंने कई साल पहले तलाक दे दिया था. उसके लिए भी उन्होंने मुंबई में एक फ्लैट खरीदा, फिर अपनी मां के लिए एक बंगला खरीदा.

तब वो बहुत एक्साइटेड थे और अब ये क्या हो रहा है…मैंने अभी देखा कि वो सड़क पर खड़े है और वो इतने बड़े स्टार का वीडियो बना रही है…क्या बदमाशी है ये, इसे देखकर रोने का मन कर रहा है…एक्टिंग जॉब से पैसा कमाना आसान नहीं है, एक्टर बहुत मेहनत करते हैं. वो कैसे घर को अपने पास रखने का फैसला कर सकती है ?”.

कंगना-नवाजुद्दीन के बीच है मजबूत बॉन्डिंग

बता दें कि कंगना रनौत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक दूजे के साथ मजबूत और ख़ास बॉन्डिंग साझा करते हैं. नवाजुद्दीन और कंगना ने साथ में भी काम किया है. नवाजुद्दीन की आने वाली फिल्मों में ‘टीकू वेड्स शेरू’ शामिल है. इस फिल्म की निर्माता कंगना रनौत हैं. वहीं नवाजुद्दीन के साथ इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेत्री अवनीत कौर नजर आने वाली हैं.

नवाजुद्दीन के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो वे आने वाले दिनों में ‘टीकू वेड्स शेरू’ के अलावा ‘नूरानी चेहरा’, ‘बोले चूड़ियां’ और ‘अफवाह’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले है. इसी बीच वे अपने निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में बने हुए है.

वहीं कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो अभिनेत्री इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में वे भारत की एकमात्र महिला प्रधानमंत्री रही इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई डिकेहगी. गौरतलब है कि कंगना इस फिल्म की निर्देशक भी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button