बॉलीवुड

जब शाहरुख़ ने कहा था करण के साथ सोने में ज़्यादा मज़ा आएगा, यह है Koffee With Karan के सब से बड़े विवाद

जब इन सेलेब्स के वजह से बंद होने की कगार पर पहुंचा Koffee With Karan

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े निर्देशक करण जौहर हमेशा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। इस शो के माध्यम से करण जोहर को काफी सफलता हाथ लगी। करण के शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे आ चुके हैं जिन्होंने कई बार ऐसे खुलासे किए जिसके बाद करण जोहर को बुरी तरह ट्रोल किया गया।

Koffee With Karan

इतना ही नहीं बल्कि कई बार दो कॉफी विद करण को बंद करने की मांग तक उठ चुकी है। हालांकि एक बार फिर यह शो शुरू होने जा रहा है और इस शो के होस्ट करण जोहर आज अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कॉफी विद करण से जुड़ी कुछ कंट्रोवर्सी जिनके कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब हंगामा हुआ था।

शाहरुख खान के बयान से हुआ था खूब हंगामा
बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान और करण जौहर की दोस्ती के बारे में भला कौन नहीं जानता। बता दे इन दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में भी काम किया है। शाहरुख खान जब करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे तो तब करण ने उनसे पूछा था कि, “अगर एक सुबह नींद से जागने के बाद पता चले कि वे तो करण जौहर बन गए हैं, ऐसे में उनका रिएक्शन कैसा होगा?

इसके जवाब में शाहरुख ने कहा था कि,” करण बनकर उठने से ज्यादा चांस है कि वे करण के साथ उठें।” शाहरुख खान के इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था।

दीपिका ने जताई थी रणबीर कपूर को कंडोम देने की इच्छा
जब मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कॉफी विद करण में शिरकत की तो उन्होंने एक सवाल के जवाब में रणबीर कपूर को कॉन्डम देने की इच्छा जताई थी। दरअसल शो में दीपिका से पूछा गया था कि, वह रणबीर कपूर को गिफ्ट में क्या देंगी? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था, तो उनका जबाव था कॉन्डम बॉक्स। गौरतलब है कि रणबीर और दीपिका ने एक दूसरे को कई साल तक डेट किया है।

हार्दिक पांड्या ने महिलाओं पर दिया था विवादित बयान
बता दें, जब हार्दिक पांड्या केएल राहुल के साथ ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे तो उन्होंने महिलाओं को लेकर एक ऐसा आपत्तिजनक बयान दिया था जिसके बाद खूब हंगामा हुआ था। इतना ही नहीं बल्कि हार्दिक राहुल और करण इन तीनों पर एफ आइ आर भी दर्ज हो गई थी। वही करण के शो के एपिसोड को डिलीट भी करना पड़ा था।

अपने ज्ञान की वजह से ट्रोल हुई थी आलिया
आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह कॉफी विद करण में पहुंची थी जहां पर उनसे कई सवाल किए गए थे। इसी दौरान करण जौहर ने उनसे देश के राष्ट्रपति का नाम पूछा था जिसके जवाब में आलिया भट्ट ने प्रणब मुखर्जी की जगह पृथ्वीराज चौहान का नाम बताया था। ऐसे में फिर आलिया भट्ट को बुरी तरह ट्रोल किया गया।

कंगना के बयान से भी मचा था तहलका
बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहती है। वही करण जौहर के साथ उनकी दुश्मनी जग जाहिर है। बता दे जब कंगना अभिनेता शाहिद कपूर के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। तब उन्होंने करण पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा दिया था जिसके बाद दोनों में दुश्मनी हो गई थी जो अब भी बरकरार है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button