बॉलीवुड

अनुपम खेर ने पूछा ये आदमी सोता कैसे होगा, एक्टर को मिल गया अनोखा शख्स, देखें Video

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय और सक्रिय हैं. अनुपम खेर की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. अक्सर वे अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कुछ न कुछ मजेदार पोस्ट साझा करते हैं.

anupam kher

चाहे ट्विटर हो या इंस्टाग्राम अनुपम खेर दोनों ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. वे कभी कोई तस्वीर साझा करते है तो कभी कोई वीडियो. फिलहाल अनुपम खेर की चर्चा उनके द्वारा साझा किए गए एक वीडियो से हो रही है. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है जो कि काफी पसंद किया जा रहा है.

anupam kher

हाल ही में दिग्गज अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे एक अनोखे बालों वाले शख्स के साथ नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में आप अनुपम खेर को एक ऐसे विदेशी शख्स सईद के साथ देख सकते है जिसका अनोखा हेयर स्टाइल चर्चा का विषय बना हुआ है. इस शख्स को देखने के बाद अनुपम भी हैरत में पड़ गए और उन्होंने फैंस से यह सवाल भी किया कि यह आदमी सोता कैसे होगा.

anupam kher

वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा करने के साथ कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा है कि, ”एलए में मैं सईद से सुपर मार्केट में मिला. वो बहुत काइंड और सपोर्टिव थे जिसकी वजह से मुझे उनके अनोखे हेयर स्टाइल के बारे में बात करने का मौका मिला. शुरू में मैंने सोचा कि ये एक विग है लेकिन फिर उन्होंने पुष्टि की कि ये उनके अपने बाल हैं. कमाल है दोस्तों, ये भाई साहब सोते कैसे होंगे. सच में कुछ भी हो सकता है”.

इंस्टाग्राम पर अनुपम द्वारा साझा किया गया यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स भी सईद के इस अनोखे हेयर स्टाइल को देखकर हैरान है. वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि अभिनेता की मुलाकात एक सुपर मार्केट के भीतर सईद से होती है. यह ईरान का रहने वाला व्यक्ति है. इसके बालों के अनोखे स्टाइल को देखकर अनुपम भी हैरान रह गए और उन्होंने वीडियो ही बनवा डाला.

anupam kher

वीडियो में आप देख सकते है कि अनुपम सईद से बातचीत भी करते हैं. वहीं बातचीत के बीच मजाक-मजाक में अनुपम सईद से कहते हैं कि उनका भी सपना है कि वह भी कभी ऐसे बालों की स्टाइल बना पाएं. सईद ने अनुपम को जानकारी दी कि वो एक बार टेंडर है. उसे अपने बाल संवारने में हर दिन 45 मिनट का समय लगता है. वो यह हेयर स्टाइल 12 सालों से मेंटेन कर रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स…

सईद को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किए है. कई लोगों ने सईद के खूब मजे भी लिए है. एक यूजर ने सवाल किया है कि, ”ये भाई साहब हेलमेट कैसे पहनते होंगे?’ एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”ऐसी हेयर स्टाइल मेनटेन करने के लिए भी गट्स चाहिए”. एक यूजर ने अनुपम खेर की भी तारीफ़ की और कमेंट किया कि, ”आप ऐसे भी बहुत अच्छे लगते हैं”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button