बॉलीवुड

सेब खाती इस बच्ची ने गोविंदा संग की कई सुपरहिट फ़िल्में, दर्शंकों पर आज भी इनका जादू, पहचाना?

सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। इंस्टाग्राम, फेसबुक और अन्य प्लेटफॉर्म के माध्यम से फैंस अपने चहेते स्टार के साथ जुड़े हुए हैं और उनकी हर एक अपडेट पर पैनी नजर रखते हैं। वहीं सितारे भी अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें साझा करते हैं तो कभी यह अपने बचपन की झलक दिखा कर फैंस को कंफ्यूज कर देते हैं।

karishma

अब इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी एक पॉपुलर एक्ट्रेस ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है जिसके वायरल होने के बाद लगातार यह चर्चा हो रही है कि आखिर तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची कौन है? हालांकि, कई लोग तुरंत इस बच्ची को पहचान गए हैं तो कई लोग अभी तक पहचान नहीं पा रहे हैं। तो चलिए हम आपकी मदद करते हैं इस बच्ची को पहचानने में की आखिरी यह है कौन?

गोविंदा संग हिट रही इनकी जोड़ी

govinda

सबसे पहले आप वायरल तस्वीर में देख सकते हैं कि बच्ची सेब खाते हुए नजर आ रही है। बच्ची की क्यूटनेस देखने लायक है। वहीं उनकी मंजरी आंखें बड़ी खूबसूरत है।  वैसे इनकी आंखों को देखकर आप अब तक पहचान गए होंगे कि यह बच्ची कौन है? बता दे इस बच्ची ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार गोविंदा के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और इनकी जोड़ी नंबर वन भी कहलाई है। वैसे यह एक बड़ा हिंट था इस बच्ची को पहचानने का। यदि आप नहीं पहचान पाए तो चलिए अब हम आखिर इस बच्ची का नाम बता देते हैं।

कपूर खानदान से हैं बच्ची का ताल्लुक

karishma

दरअसल, तस्वीर में नजर आ रही बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी और टॉप एक्ट्रेस करिश्मा कपूर है। जी हां.. वही करिश्मा कपूर जिन्होंने 90 के दशक में बॉक्स ऑफिस और दर्शकों के दिलों पर राज किया। हालांकि आज भी करिश्मा का क्रेज कम नहीं हुआ है। भले ही करिश्मा फिल्मों से दूर है लेकिन अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है। करिश्मा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। उन्होंने खुद अपनी इस तस्वीर को साझा किया है।

महज 17 साल की उम्र में बनी हीरोइन

karishma

बात की जाए करिश्मा के काम के बारे में तो जब वह केवल 17 साल की थी तभी उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कर ली थी। उन्होंने फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है। इसके बाद वह ‘हीरो नंबर वन’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘राजा बाबू’, ‘फिजा’ , ‘अंदाज़ अपना अपना’, ‘जुबेदा’, ‘दिल तो पागल है’, ‘रिश्ते’, ‘जुड़वा’, ‘हम साथ-साथ हैं’, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’, ‘हसीना मान जाएगी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button