मनोरंजन

राधिका के हाथों में लगी अनंत के नाम की मेहंदी, ‘घर मोरे परदेसिया’ पर जमकर थिरकी छोटी बहू

देश के सबसे धनी और मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं। बता दे पिछले दिनों यानी कि 29 दिसंबर को ही अनंत और उनकी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट ने राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में सगाई की थी। अब इसी बीच मेहंदी फंक्शन भी रखा गया जिससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। तो आइए देखते हैं राधिका की मेहंदी की तस्वीरें…

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राधिका मर्चेंट ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है। उन्होंने अपने मेहंदी सेरेमनी के लुक को काफी स्टाइलिश तरीके से कैरी किया। इस दौरान राधिका बहुत खुश भी नजर आई।

radhika merchant

देखा जा सकता है कि राधिका ने अपने पूरे लुक को कंप्लीट करने के लिए कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने हैं। साथ ही उन्होंने मांग टीका और नेकलेस से खुद को सजाया हुआ है। इस दौरान वह कई अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आई जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akash Ambani (@akashambani_fc)

बता दें, मेहंदी सेरिमनी से राधिका का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह आलिया भट्ट के पॉपुलर गाने ‘घर मोरे परदेसिया’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। बता दे इस दौरान राधिका का अंदाज देखने लायक है, वहीं उनकी खूबसूरती ने इस सेरेमनी में चार चांद लगा दिए।

radhika merchant

बता दे राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दरअसल, साल 2018 में इन दोनों की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें दोनों मैचिंग आउटफिट्स पहने हुए नजर आए थे। यहीं से दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई, हालांकि साल 2022 में इन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशल किया।

इसके बाद इन्होंने राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में सगाई कर ली जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस दौरान राधिका ने गोटा पट्टी वर्क वाला गुलाबी सूट पहना हुआ था। साथ ही अनंत पर्पल कलर का कुर्ता पहने हुए दिखाई दिए थे।

इसके बाद अनंत और राधिका ने यहां पर आए पंडितों को खाना भी खिलाया था। साथ ही वे नाथद्वारा स्थित गौशाला भी गए थे जहां पर इन्होंने गाय के बछड़े को गुल खिलाया।

radhika merchant

बता दे राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी बचपन से एक-दूसरे को जानते थे। हालांकि उन्होंने अलग-अलग रहकर अपनी पढ़ाई पूरी की। गौरतलब है कि राधिका मशहूर बिजनेसमैन वीरेंद्र मर्चेंट की बेटी है जो गुजरात के कच्छ के रहने वाले हैं। वह एडीएफ फूड्स लिमिटेड के नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर है।

radhika merchant

इसके अलावा एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सीईओ और वाइस चेयरमैन भी है। बता दे पढ़ाई पूरी होने के बाद खुद राधिका अपने पिता की कंपनी एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड में डायरेक्टर के तौर पर काम कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button