बॉलीवुड

नशे में धुत दिखीं पार्टी से लौटीं न्यासा देवगन, लड़खड़ाए कदम तो बॉडीगार्ड ने संभाला, हुई ट्रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन पार्टी करने की बहुत बड़ी शौकीन है। न्यासा देवगन आए दिन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती रहती है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होती रहती है।

न्यासा कभी अपनी तस्वीरों के कारण यूजर्स के बीच चर्चा में रहती है तो कभी वह अपने लुक्स के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है। ऐसे में एक बार फिर न्यासा देवगन ने कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसके कारण वह बुरी तरह ट्रोल हो रही है। तो आइए जानते हैं न्यासा देवगन से जुड़ा पूरा मामला क्या है?

न्यासा ने पी रखी थी शराब?

nysa devgan

दरअसल, हुआ यूं कि न्यासा देवगन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके पैर लड़खड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान न्यासा पिंक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आई जिसमें बेहद खूबसूरत लग रही थी। बता दे न्यासा देवगन शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, सुहाना खान, शनाया कपूर और अनन्या पांडे समेत कई स्टार किड्स के साथ एक रेस्टोरेंट में शामिल हुए जहां पर उन्होंने जमकर पार्टी की।

nysa devgan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें न्यासा देवगन अपनी गाड़ी से उतरती हुई नजर आ रही है। लेकिन न्यासा देवगन जिस तरह से लड़खड़ाते हुए दिखी। वीडियो देखकर यूजर्स दावा कर रहे हैं कि उन्होंने ड्रिंक की हुई है जिसकी वजह से वह खुद को संभाल नहीं पाई।

nysa devgan

खुद को नहीं संभाल पाई अजय की लाड़ली

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यासा देवगन हाई हील्स पहने हुए कार से बाहर निकल रही है। इस दौरान वह खुद का बैलेंस बना नहीं पा रही थी तभी बॉडीगार्ड ने उनकी मदद की। ऐसे में वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “माय गॉड, ये नशे में लग रही है, सस्ते नशे।”

nysa devgan

एक ने कहा कि, “बिगड़ी हुई लड़की।” एक यूजर ने कहा कि, “बाप के पैसे पे ऐश।” एक अन्य ने लिखा, “मां बाप रिसेप्शन में, बच्चे बस्तियां में…वाह क्या सीन है…।” गौरतलब है कि न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

nysa devgan

बता दें, न्यासा ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूली पढाई पूरी की है। इसके बाद उन्होंने सिंगापुर के यूनाइटेड कॉलेज ऑफ साउथईस्ट एशिया में एडमिशन लिया है। हाल ही में जब काजोल से न्यासा के डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, फ़िलहाल न्यासा अभी अपनी पढाई पर ध्यान दे रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button