बॉलीवुड

कैटरीना कैफ की जुड़वा बहन लगती है ये हसीना, इवेंट में आई तो मीडिया भी बन गई बेवकूफ, देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उनकी एक झलक पाने को फैंस बेताब रहते हैं। हाल ही में एक ईवेंट में लोग उस समय हैरान रह गए जब उन्हें लगा कि कैटरीना कैफ आ गई। लेकिन जब गौर से देखा तो पता चला कि ये कोई कटरीना नहीं बल्कि उनकी हमशक्ल अलीना राय है।

ये है कैटरीना की हमशक्ल अलीना राय

अलीना राय पेशे से एक मॉडल, फैशन ब्लॉगर और एक्ट्रेस हैं। हालांकि लोग उन्हें कैटरीना कैफ की हमशक्ल के रूप में ज्यादा पहचानते हैं। वे बीते समय में टिकटॉक की कैटरीना के रूप में भी फेमस हुई थी। अलीना 2019 में मशहूर रैपर बादशाह के म्यूजिक वीडियो ‘कमाल’ में भी दिखाई दी थी।

अलीना राय का फेसकट कुछ ऐसा है कि वह हर एंगल से कैटरीना कैफ जैसी दिखती हैं। उनकी तस्वीरें से लेकर वीडियोज तक हर चीज हमे कैटरीना की झलक दिखाते हैं। आलम ये है कि कैटरीना के हार्ड कोर फैंस भी उन्हें देख धोखा खा जाते हैं। वे अलीना को ही कैटरीना कैफ समझ लेते हैं।

बनाना चाहती है खुद की अलग पहचान

लोग आए दिन अलीना राय की तुलना कैटरीना कैफ से करते रहते हैं। इस पर अलीना कैसा महसूस करती हैं इसका खुलासा एक बार उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने कहा था कि कैटरीना कैफ एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। लोग जब उनकी तुलना एक्ट्रेस से करते हैं तो मैं इसे अपनी तारीफ या बेइज्जती के रूप में नहीं देखती हूं। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे मेरे काम की वजह से पहचाने। मैं इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाऊ।

यहां देखें कैटरीना की हमशक्ल का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

अलीना रॉय के इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी करने लगे। जैसे एक यूजर ने लिखा ‘इन्हें देख लगता है कि चेहरे पर ढेर सारी सर्जरी करवा रखी है।’ दूसरा यूजर भी यही बात करते हुए कहता है ‘यकीन से बोल सकता हूं कि अलीना ने नाक और लिप्स की सर्जरी करवाई है।’

फिर एक कमेंट आता है ‘देखने में तो ये काफी हद तक कैटरीना जैसी है। लेकिन उसका लोअर वर्जन लगती है।’ बस ऐसे ही और भी कई कमेंट्स आने लगे।

इन अभिनेत्रियों के भी हैं हमशक्ल

वैसे कैटरीना कैफ अकेली ऐसी हीरोइन नहीं है जिनके हमशक्ल सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। इसके पहले माधुरी दीक्षित से लेकर काजोल और ऐश्वर्या राय तक कई अभिनेत्रियों के हमशक्ल सामने आ चुके हैं। ये सभी हमशक्ल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आज हम आपको इन डुप्लिकेट हीरोइनों की एक झलक इस वीडियो में दिखाने जा रहे हैं।

वैसे आपको ये हमशक्ल ज्यादा अच्छे लगते हैं या असली वाले सितारें?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button