बॉलीवुड

कैटरीना को सुलाने के लिए रात में ये करते हैं विक्की, एक्ट्रेस ने रिवील किए बैडरूम सीक्रेट्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘बार्बी डॉल’ कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोनभूत’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में कैटरीना के साथ जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ चतुर्वेदी और इशान खट्टर मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ऐसे में तीनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं।

katrina kaif

इसी प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ ने अपने पति विक्की कौशल के साथ रिश्ते पर भी खास बातचीत की। साथ ही उन्होंने बेडरूम सीक्रेट्स का भी खुलासा किया। इस दौरान कैटरीना कैफ ने बताया कि अपने ससुराल में उन्हें किस नाम से बुलाया जाता है। वही उनके पति विक्की कौशल उन्हें किस तरह से ट्रीट करते हैं?

कैटरीना ने बताई विक्की की अच्छाई और बुराई

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब कैटरीना कैफ से अपने पति विक्की कौशल की अच्छाई और बुराई के बारे में बातचीत की गई। उन्होंने कहा कि, “मुझे उनका गाना गाना और डांस करने का शौक बहुत पसंद है। विक्की अच्छे सिंगर हैं। जब मुझे कई बार नींद नहीं आती है तो मैं उनसे ही बोलती हूं कि आप मेरे लिए कुछ गा दीजिए।” इसके बाद कैटरीना ने विक्की की बुरी आदत बताते हुए कहा कि, ‘वह कई बार जिद बहुत ज्यादा करते हैं।’

katrina kaif

गौरतलब है कि हाल ही में कैटरीना कैफ कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी शामिल हुई थी जहां पर भी उन्होंने अपने ससुराल के बारे में बातचीत की थी। इस दौरान कैटरीना कैफ ने कहा था कि ससुराल में उन्हें घर वाले सभी किट्टू कहकर बुलाते हैं।

katrina kaif

इससे पहले भी कटरीना ने बताया कि, “वह और विक्की एक-दूसरे से अलग हैं और वे इसी वजह से एक-दूसरे को बैलेंस करते हैं। ऐसे में विक्की उन्हें प्यार से पैनिक बटन बुलाते हैं। क्योंकि वह हर बात पर ज्यादा सोचती हैं और विक्की कूल रहते हैं।”

katrina kaif

बता दे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी साल 2021 दिसंबर में हुई। दोनों ने राजस्थान में शाही अंदाज से शादी रचाई थी। शादी से पहले इस कपल ने लंबे समय तक सिक्रेटली डेट किया था।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कैटरीना कैफ

katrina

बात की जाए फिल्म फोन भूत के बारे में तो ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसके लिए फैंस काफी उत्साहित है। बता दे पहली बार ऐसा होगा जब कैटरीना किसी फिल्म में भूतनी के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा कैटरीना के खाते में ‘टाइगर-3’, ‘मेरी क्रिसमस’, और ‘जी ले जरा’ जैसी फ़िल्में शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button