बॉलीवुड

चंद सालों में इतना बड़ा हो गया संजय दत्त का बेटा, दिखता हैं अपने पापा की तरह डेशिंग और स्मार्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘संजू बाबा’ कहे जाने वाले पॉपुलर एक्टर संजय दत्त ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। संजय दत्त ना केवल अपनी फिल्मों के लिए जाने गए बल्कि वह अपने विवादों के कारण भी खूब सुर्खियों में रहे। संजय दत्त ने तीन शादी रचाई है। उनके बच्चे भी पॉपुलर स्टार किड्स है। बता दे संजय दत्त का बेटा शहरान भी अब बड़ा हो गया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है। आइए देखते हैं संजय दत्त के बेटे शाहरान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें…

sanjay dutt

संजू बाबा ने की 3 शादियां
बता दें, संजय दत्त ने अपनी जिंदगी में तीन शादियां की जिनमें से उनकी दो शादी असफल रही। उनकी पहली शादी रिचा शर्मा के साथ हुई थी। इस शादी से संजय दत्त को एक बेटी है जिसका नाम त्रिशाला है। हालांकि त्रिशाला के जन्म के कुछ दिन बाद ही रिचा शर्मा की मौत हो गई। इसके बाद संजय दत्त ने दूसरी शादी रिया पिल्लई साथ रचाई लेकिन रिया के साथ भी उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी और ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

sanjay dutt

इसके बाद संजय दत्त ने पॉपुलर एक्ट्रेस मान्यता दत्त को अपनी तीसरी पत्नी बनाया और उनके घर दो बच्चों को जन्म हुआ। बता दें, संजय दत्त और मान्यता दत्त के बेटे का नाम शाहरान है जबकि बेटी का नाम इकरा है।

sanjay dutt

sanjay dutt

हूबहू पापा की तरह दीखते हैं शहरान
बता दें, शहरान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है। हाल ही में शहरान को अपने पिता संजय दत्त के साथ देखा गया। खास बात यह है कि शहरान के लंबे बाल बिल्कुल ने अपने पिता की तरह ही बनाता है। जैसे ही उन्हें देखा गया तो पैपराजी वाले उनके पीछे पड़ गए और कई तरह की तस्वीरें क्लिक की।

इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि शहरान अपने पापा की तरह ही कदम बढ़ाते हुए आगे बढ़ रहा है तो वही संजय की बेटी का भी अब बड़ी दिखने लगी है। इस दौरान संजय दत्त के लुक में हर किसी का ध्यान खींचा तो वही उनके बेटे शहरान के बड़े बाल देखकर हर किसी ने उन्हें दूसरा संजय दत्त भी बताया।

sanjay dutt

बता दे संजय दत्त और शहरान में काफी अच्छा बांड है। दोनों बाप बेटों को अक्सर एक-दूसरे के साथ देखा जाता है। इतना ही नहीं बल्कि संजय दत्त अपने बेटे के साथ फुटबॉल खेलते भी दिखाई देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


संजय दत्त का वर्कफ़्रंट
बात करें संजय दत्त के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ-2’ में देखा गया था। फिल्म में वह अधीरा के किरदार में नजर आए थे और इस किरदार से वह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे। अब संजय दत्त जल्द ही जाने-माने एक्टर अरशद वारसी के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे।

sanjay dutt

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अरशद वारसी और संजय दत्त के साथ-साथ पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम शहनाज गिल भी दिखाई देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button