बॉलीवुड

कैटरीना संग शादी के बाद कैसी है विक्की कौशल की जिंदगी? 7 महीने बाद साझा किया सच

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता विक्की कौशल चुनिंदा कलाकारों में से एक है जिनकी एक्टिंग लोगों को मंत्रमुग्ध कर देती है। फिल्मों के साथ साथ विक्की कौशल हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना ने काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट किया था और शादी कर हर किसी को चौंका दिया था।

katrina and vicky

इन दोनों की शादी दिसंबर 2021 में हुई जब से यह दोनों अपने अपने कामों में व्यस्त हैं। इसी बीच शनिवार को विक्की कौशल आबू धाबी में आयोजित हुए आईफा अवार्ड 2022 में शामिल हुए लेकिन इस दौरान उनके साथ पत्नी कैटरीना कैफ नजर नहीं आई। यहां पर विक्की कौशल ने बताया कि कैटरीना से शादी करने के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदल गई? तो आइए जानते हैं विक्की कौशल ने क्या कहा?

विक्की कौशल को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

सबसे पहले तो हम आपको यह बताना चाहेंगे कि अबू धाबी के आईफा अवार्ड समारोह में इस साल 2022 का बेस्ट एक्टर विक्की कौशल को मिला, तो वही बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड अभिनेत्री कृति सेनन को हासिल हुआ। रिपोर्ट की मानें तो विक्की कौशल को यह अवार्ड उनकी फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ के लिए दिया गया है, वहीं अभिनेत्री कृति सेनन को उनकी फिल्म ‘मिमी’ के लिए मिला।

v

अब बात की जाए विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की पर्सनल लाइफ के बारे में तो इन्होंने 9 दिसंबर राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी रचाई थी।

दोनों की शादी में इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हुए थे हालांकि इन दोनों ने सीक्रेट तरीके से शादी करने की कोशिश की थी। लेकिन फिर भी कुछ तस्वीरें लीक हो चुकी थी। हालांकि, शादी के बाद विक्की और कैटरीना ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें साझा की थी जिन पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।

katrina and vicky

बता दें, विक्की और कैटरीना की शादी को करीब 7 महीने हो चुके हैं। ऐसे में पहली बार विक्की कौशल ने बताया कि कैटरीना के साथ उनकी जिंदगी कैसी गुजर रही है ?

दरअसल आइफा अवॉर्ड के दौरान विक्की कौशल से शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा गया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “लाइफ बहुत अच्छी चल रही है, सुकून भारी। कटरीना बहुत अच्छी हैं। मैं आज उनकी मौजूदगी को बहुत याद कर रहा हूं। उम्मीद है, अगले साल हम एक साथ आईफा में आएंगे।”

katrina and vicky

कैटरीना और विक्की की अपकमिंग फ़िल्में

रिपोर्ट की माने तो कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के चलते आइफा अवॉर्ड साल 2022 में सम्मिलित नहीं हो पाई। वही बात की जाए दोनों के वर्क फ्रंट के बारे में तो विक्की कौशल जल्द ही फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में दिखाई देंगे।

katrina and vicky

इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा विक्की कौशल के पास फिल्म ‘लुका छुपी-2’ है जिसमें वह मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान के साथ में दिखाई देंगे।

katrina and vicky

वहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ के पास भी फिल्मों की भरमार है। वह जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा कैटरीना कैफ के पास ‘मैरी क्रिसमस’ और ‘जी ले जरा’ भी शामिल है। जहां वह फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में अभिनेता विजय सेतुपति के साथ नजर आएगी तो वही ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button