बॉलीवुडक्रिकेट

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे हार्दिक पंड्या, 3 साल का बेटा भी हुआ शामिल, देखें तस्वीरें

क्रिकेट दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और मॉडल-एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने एक बार फिर से शादी रचा ली है। बता दे कपल ने 14 फरवरी यानी कि वैलेंटाइन डे के दिन क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। कपल की शादी में इनका बेटा भी शामिल हुआ जो बेहद ही खुश नजर आया और उसने जमकर एंजॉय किया। तो आइए देखते हैं नताशा और हार्दिक की शादी की तस्वीरें..

बता दें, इंडियन क्रिकेट टीम T20 के कैप्टन हार्दिक पांड्या ने उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स, क्रिकेटर और परिवार के सदस्य शामिल हुए। कपल ने यहां पर क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचाई।

रिपोर्ट की मानें तो अब बुधवार को यह दोनों हिंदू धर्म के अनुसार भी शादी करेंगे। इससे पहले हार्दिक और नताशा ने मई 2020 में कोर्ट मैरिज की थी जिसके बाद इनके घर 2020 में ही बच्चे का जन्म हुआ था।

दरअसल, नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी, इसके बाद उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली और फिर बेटे का जन्म हुआ। ऐसे में कपल ने एक बार फिर शादी रचाई और इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “हमने 3 साल पहले जो वचन लिए थे वह फिर से वैलेंटाइंस डे पर इस खूबसूरत जगह पर दोहराया है। हम खुशकिस्मत हैं कि हमारे इस खास दिन पर सभी खास लोग हमारे साथ हैं।” देखा जा सकता है कि, हार्दिक पंड्या इस फोटो में नताशा स्टेनकोविक के हाथ पर Kiss करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दे हार्दिक और नताशा की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियां इनकी शादी पर रिएक्ट कर रही है। साथ ही शादी की बधाई दे रहे हैं। नताशा और हार्दिक का बेटा 3 साल का हुआ हो चुका है जो अपने मम्मी पापा की शादी में जमकर एन्जॉय करते हुए नजर आए।

इस दौरान उन्होंने अपने मम्मी पापा के साथ जमकर पोज दिया। कपल की शादी में केजीएफ स्टार यश, अथिया शेट्टी, केएल राहुल, अनुष्का शर्मा विराट कोहली जैसी कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई।

बात करें नताशा स्टेनकोविक के बारे में तो उनका जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया में हुआ था। उन्होंने फिल्म ‘सत्याग्रह’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह ‘बिग बॉस-8’ और ‘नच बलिए-9’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी है।

वहीं बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से उन्हें सफलता हाथ लगी थी। वहीं हार्दिक पंड्या ने 2016 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। हार्दिक टीम के स्टार ऑलराउंडर हैं और अपने खेल से टीम को कई मैच भी जिताएं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button