बॉलीवुड

किम शर्मा ने बॉयफ्रेंड के साथ गोवा में मनाया मां का 80वां बर्थडे, शेयर की प्यारीभरी तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री किम शर्मा इन दिनों अपने दोस्तों परिवार के साथ गोवा में इंजॉय कर रही है। दरअसल, यहां पर किम शर्मा ने अपनी मां का 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। बता दें किम ने अपनी मां का जन्मदिन बहुत ही अच्छे से सेलिब्रेट किया। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी मां को जन्मदिन की बधाई मिल रही है। आइए देखते हैं किम शर्मा और उनकी मां की तस्वीरें…

किम ने मां के लिए लिखा भावुक पोस्ट
बता दें, किम शर्मा ने अपनी मां के जन्मदिन पर कई खास तस्वीरें शेयर की। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, , “मेरी माँ #80 साल की हो गईं, एक जीवन का उत्सव इतना भव्य रूप से प्यार करता था, मेरे दोस्तों और माँ के दोस्तों को धन्यवाद जो हमारे साथ आए और हर पल को गर्म और मजेदार बना दिया। …माँ मैं बस धन्य हूँ कि तुम हमारी हो, हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं।”

बता दें, किम शर्मा की इस पोस्ट पर फैंस के साथ साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर अभिनेत्री की मां को जन्मदिन के बधाई दे रहे हैं।
अभिनेत्री अमृता अरोड़ा ने लिखा कि, “वाह आपकी प्यारी माँ को खुशी हुई।” वहीं एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी ने भी कमेंट कर उनकी मां को बर्थडे विश किया। उन्होंने कमेंट कर लिखा- “हैप्पी 80वीं आंटी! आप बहुत सुंदर हैं!”

वायरल हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किम शर्मा ने अपनी मां के साथ मैचिंग कलर की ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है जिसमें दोनों मां बेटी एक दूसरे के साथ बहुत ही खूबसूरत लग रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में किम शर्मा के पिता उनकी मां को सोफे पर बैठ कर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा इन तस्वीरों में किम शर्मा के बॉयफ्रेंड भी नजर आए।

लिएंडर पेस से दूसरी शादी करेंगी किम शर्मा
गौरतलब है कि, वर्तमान में किम शर्मा टेनिस स्टार लिएंडर पेस को डेट कर रही है और कहा जा रहा है कि यह दोनों एक दूसरे से जल्द ही शादी भी रचा सकते हैं। बता दे यह किम शर्मा की दूसरी शादी होगी जबकि लिएंडर पेस की तीसरी शादी। इससे पहले किम शर्मा ने साल 2010 में बिजनेसमैन अली पुनजानी के साथ शादी रचाई थी लेकिन साल 2016 में इनकी शादी टूट गई।

kim sharma

इसके अलावा किम शर्मा का नाम जाने-माने मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी जुड़ चुका है। रिपोर्ट की माने किम और युवराज ने करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया। कहा जाता है कि युवराज की मां को किम शर्मा पसंद नहीं थी। ऐसे में इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होना ठीक समझा।

kim sharma

बता दें, किम शर्मा ने अपने करियर में ‘तुमसे अच्छा कौन है’, ‘लेडीज टेलर’, ‘फिदा’, ‘यकीन’, ‘नहले पर दहला’, ‘कहता है दिल बार बार’, ‘कुड़ियों का जमाना है’, ‘मोहब्बतें’ और ‘टॉम डिक एंड हैरी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि उन्हें एक्टिंग की दुनिया में कोई खास पहचान नहीं मिल पाई। वह फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही है।

kim sharma

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button