बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड लिएंडर पेस के साथ कॉजी होती नजर आईं किम शर्मा, कैमरे में कैद हुई ऐसी तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस किम शर्मा अपने करियर में कई फिल्मों में काम कर चुकी है। हालांकि इन दिनों वह बॉलीवुड दुनिया से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। बता दें किम शर्मा अपने बॉयफ्रेंड लिएंडर पेस के साथ भी अक्सर अपनी लव लाइफ के कारण सुर्खियां बटोरती है। अब इसी बीच एक बार फिर किम शर्मा ने लिएंडर पेस के साथ अपने कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

kim sharma

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किम शर्मा लिंडर पेस के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है। रिपोर्ट की मानें तो जल्दी ही यह कपल एक दूसरे से शादी रचा सकता है। देखा जा सकता है कि इस तस्वीर में किम शर्मा और एक दूसरे के साथ को कोजी होते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस को भी दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आई।

kim sharma

kim sharma

वहीं तीसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि कपल एक दूसरे के साथ काफी क्यूट लग रहे हैं। इसके अलावा ट्रेडीशनल लुक में भी दोनों एक दूसरे के साथ काफी परफेक्ट लगे।

kim sharma

बता दे लिएंडर पेस अक्सर किम शर्मा के परिवार के साथ नजर आते हैं। पिछले दिनों जब किम शर्मा ने अपनी मां का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था तब भी लिएंडर पेस उनके साथ नजर आए थे।

kim sharma

गौरतलब है कि किम शर्मा ने साल 2010 में बिजनेसमैन अली पुनजानी के साथ शादी रचाई थी। लेकिन साल 2016 में इन दोनों का रिश्ता टूट गया। इसके बाद से ही वह टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस को डेट कर रही है। खास बात यह है कि यह किम शर्मा की दूसरी शादी होगी जबकि उनके बॉयफ्रेंड लिएंडर पेस की यह तीसरी शादी होगी।

kim sharma

करियर की शुरुआत में किम शर्मा का नाम जाने-माने मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी जुड़ चुका है। रिपोर्ट की माने तो किम और युवराज ने करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया। लेकिन इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। कहा जाता है कि युवराज की मां को किम शर्मा पसंद नहीं थी। हालाँकि असल सच क्या है ये कोई नहीं जानता है।

kim sharma

बात की जाए किम शर्मा के एक्टिंग करियर के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में ‘तुमसे अच्छा कौन है’, ‘लेडीज टेलर’, ‘फिदा’, ‘यकीन’, ‘नहले पर दहला’, ‘कहता है दिल बार बार’, ‘कुड़ियों का जमाना है’, ‘मोहब्बतें’ और ‘टॉम डिक एंड हैरी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। फिलहाल किम शर्मा फ़िल्मी दुनिया से दूर अपनी लव लाइफ इंजॉय कर रही है।

kim sharma

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button