बॉलीवुड

कुछ दिनों में होगी अथिया शेट्टी और KL राहुल की शादी, तारीख और जगह फिक्स, इतने दिन चलेंगे फंक्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकटर केएल राहुल की शादी की एक बार फिर से चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि दोनों 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों की शादी अभिनेता सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित घर पर होने वाली है. इसके लिए तैयारियां शुरू हो चुकी है.

एक अच्छे खासे समय से राहुल और अथिया एक दूजे को डेट कर रहे हैं. दोनों साथ में अच्छा खासा समय बिता चुके हैं और अब दोनों ही शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. अब तक दोनों की शादी पर कई बार चर्चा हुई है. एक बार फिर से ऐसा ही हो रहा है.

पहले खबरें आई थी कि दोनों दिसंबर माह में शादी कर सकते हैं हालांकि अब खबरें है कि दोनों इसी माह शादी कर सकते हैं. दोनों की शादी की ख़बरें फिर से आ रही है. हालांकि अब तक इन पर न ही अथिया ने कुछ कहा है और न ही केएल राहुल की ओर से इस पर कोई बयान आया है.

दोनों की शादी से जुड़ी कई तरह की जानकारी सामने आई है. तारीख और जगह के साथ ही यह भी सामने आ चुका है दोनों की शादी के फंक्शन तीन दिनों तक चलेंगे. इस ग्रेंड वेडिंग में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई मशहूर हस्तियां शिरकत करने वाली है.

अथिया और राहुल दोनों के ही परिवार की ओर से शादी की तैयारियां शुरू कर दी गई है. यह शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर होने जा रही है. हालांकि अभी इस मामले पर आधिकारिक तौर पर बयान आना बाकी है. 21 तारीख़ को शादी के फंक्शन शुरू होंगे और दोनों 23 जनवरी को सात फेरे ले लेंगे.

अथिया-राहुल ने साथ मनाया था नया साल

नए साल के मौके पर अथिया और राहुल एक साथ नजर आए थे. दोनों ने इस खास मौके पर साथ में पार्टी की थी. दोनों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी थी. दोनों का रिश्ता चर्चाओं में रहा था और अब एक बार फिर से चर्चा में है.

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

बता दें कि अथिया और राहुल की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों एक दूजे को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनांए देते हुए नजर आए थे. इसके बाद जब भारतीय टीम इंग्लैंड गई थी तो राहुल के साथ अथिया भी गई थी. धीरे-धीरे दोनों का प्यार दुनिया के सामने आते गया.

इसके बाद दोनों ने अपना प्यार जग जाहिर कर दिया. सोशल सोशल मीडिया पर एक दूजे को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते रहते हैं. समय मिलने पर दोनों साथ नजर आते हैं और साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते रहते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button