बॉलीवुड

करीना को मोटी कहकर चर्चा में आई थी ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, ख़ूबसूरती में सारा जान्हवी को देती है मात

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हीरामणि का नाम उस दौरान काफी चर्चा में रहा था, जब उन्होंने जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर को मोटी कह दिया था। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर हीरामणि को बुरी तरह ट्रोल किया गया था। आपको बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस हीरामणि असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत है। आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। आइए देखते हैं हीरामणि की खूबसूरत तस्वीरें..

pakistani actress hira mani

पकिस्तान की मशहूर अदाकारा हैं हीरामणि
बता दें, हीरामणि पाकिस्तान की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम किया है। उन्होंने अपने करियर में ‘मेरी तेरी कहानी’, ‘जब वी वेड’, ‘फिराक’, ‘प्रीत ना करियो कोई’, ‘गली’, ‘मेरा खुदा जाने’, ‘बंदिश’, ‘दो बोल’, ‘मेरे पास तुम हो’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया। इसी बीच एक्ट्रेस ने अभिनेता सलमान साकिब मणि के साथ शादी रचा ली। दोनों ने साल 2008 में शादी रचाई थी जिसके बाद उनके घर दो बेटे का जन्म हुआ।

अपने खूबसूरत लुक से बटोरती है सुर्खियां
बता दें, हीरामणि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहती है। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं। इसके अलावा वह अपने वीडियोज के लिए भी जानी जाती है। वह कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को फॉलो करती हैं।

इसके अलावा भारत के ही टॉप सांग पर परफॉर्म करती हैं। दिलचस्प बात ये हैं कि, खूबसूरत होने के साथ ही हीरा काफी टैलेंटेड भी हैं। वह सिंगर के साथ रेडियो और वीडियो जॉकी भी रह चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने शो और वेब सीरीज में भी काम किया है।

करीना कपूर और दीपिका का उड़ाया था मजाक
हीरामणि उस दौरान बुरी तरह मुसीबत में फंस चुकी थी, जब उन्होंने करीना कपूर के मोटापे पर कमेंट किया था। हीरामणि से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से चर्चा में रहा था। इस वीडियो में हीरामणि कहती हुई नजर आई थी कि, “मैंने अपने पति की बात मानी और तानें सुनने के बाद मैंने वजन कम करने की सोची।”

हिरा ने अपने पति के बारे में बात करते हुए कहा- ये मुझे बहुत ज्यादा ताने मारते थे.. देखो कैटरीना कैफ को, देखो करीना कपूर को.. अब तो करीना मोटी हो गई है। मैंने कहा- मैं दीपिका नहीं हूं, मेरे दो बच्चे है। लेकिन फिर भी ये ताने मारते रहे और मैंने भी ठान ली वजन कम करने की। ताने मारने वाल शौहर अच्छे होते है, ताने सुनने के बाद वजन कम कर लेती है औरतें।”

यूजर्स ने किया था ट्रोल
इस वीडियो के वायरल होने के बाद हिरामणि को बुरी तरह ट्रोल किया गया था। वहीं दीपिका और करीना के फैंस उन्हें जमकर लताड़ लगाई थी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था कि, “सार्वजनिक मंच पर इस तरह के बयान देने से पहले कृपया दो बार सोचें।” एक ने लिखा था, “इसलिए गृहणियों को अपनी देखभाल करने के लिए मुश्किल से ही समय मिलता है।

यह टिप्पणी वास्तव में असंवेदनशील है। वहीं एक अन्य ने लिखा कि, “बॉडी शेमिंग बंद करो! हर कोई खुबसूरत है लेकिन वो कौन होती है जो बॉडी शेमिंग पर ताना मार रही है इसलिए कि तुम्हें वजन कम करने के लिए प्रेरित करता है और हमें बात क्यों सुननी चाहिए?” इसके अलावा एक ने लिखा था कि, “हिरा को थोड़ा एजुकेटेड होना चाहिए। कुछ ने कहा कि उन्हें बॉडी शेमिंग से बचना चाहिए।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button