बॉलीवुड

जानिए सेक्स के लिए क्या करते है कपिल शर्मा? जब करण ने पूछा था सवाल, कॉमेडियन ने दिया ऐसा जवाब

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने अपनी फिल्मों के अलावा अपने शो ‘कॉफी विद करण’ से भी लोगों के बीच अच्छी खासी पहचान बनाई है. करण जौहर अपने इस टॉक शो से भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. अब करण अपने इस शो का नया सीजन लाने वाले हैं.

karan johar

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का नया सीजन यानी कि 7वां सीजन 7 जुलाई से शुरू होने जा रहा है. दर्शक इस शो को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. करण के शो के मेहमान फिल्म इंडस्ट्री के कई मशहूर कलाकार बनने वाले हैं. वहीं इससे पहले भी इंडस्ट्री से जुड़े बड़े-बड़े सितारें उनके शो में शिकरत कर चुके हैं.

karan johar

बता दें कि करण के शो पर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी पहुंच चुके हैं. बात है साल 2017 की जब करण के टॉक शो में कपिल शर्मा ने शिरकत की थी. करण ने अपने शो पर कपिल से कई मजेदार सवाल किए थे. बता दें कि करण के शो पर सेलेब्स अपनी निजी जिंदगी से जुड़े चौंकाने वाले खुलासे भी करते रहते हैं.

karan johar and kapil sharma

करण ने कपिल से भी कई मजेदार और हैरान करने वाले सवाल किए थे. करण ने कपिल से उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर सवाल किया था. पहले कपिल ने कोई जवाब नहीं दिया. लेकिन फिर उन्होंने इस संबंध में बात करने से मना कर दिया.

kapil and karan

करण ने फिर कपिल से पूछा कि, मैं अपने गेस्ट्स से नॉर्मली कुछ पर्सनल लेवल पर सवाल करता हूं, लेकिन हम में से कोई भी आपकी पर्सनल लाइफ के बारे में नहीं जानते हैं. हम सिर्फ आपके बारे में यही जानते हैं कि आप लोगों को गुदगुदाते हो और बड़े सेलेब्स को शो पर अट्रैक्ट करते हो. आपकी रोमांटिक लाइफ में क्या चल रहा है ?

kapil and karan

कपिल ने जवाब में कहा था कि मैं हर साल प्यार में पड़ता हूं. हाल ही में मुझे दीपिका पादुकोण पर क्रश हुआ है. इस पर करण ने कहा कि यह तो सेलिब्रिटी क्रश है, लेकिन मैंने महत्वपूर्ण तौर पर यह सवाल किया है, क्या आपकी गर्लफ्रेंड है ? कपिल ने कहा कि हां काफी ‘गर्ल फ्रेंड्स’ हैं. फिर करण ने कहा कि तो आप ब्लश क्यों कर रहे हैं? इस पर कपिल कहते है कि मैं इस सब्जेक्ट से दूर जाने की कोशिश में हूं.

kapil and karan

आगे करण ने सवाल किया कि आप सेक्स के लिए क्या करते हैं ? कुछ देर सोचने के बाद कपिल ने कहा कि यह कॉफी विद करण है या फिर करण के साथ कुछ और ही है ? क्या है यह ? इससे पहले करण ने कहा था कि यह तो जरूरत है, लेकिन कपिल से उन्हें सेक्स पर कोई जवाब नहीं मिला.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button