बॉलीवुड

उसने मेरा घर बर्बाद किया, मुझे मेंटली टॉर्चर किया.. जब अभिनव कश्यप ने बताई सलमान की असल सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर अभिनव कश्यप फिल्म ‘दबंग’ के लिए जाने जाते हैं। बता दें, साल 2010 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘दबंग’ उन्हीं ने डायरेक्ट की थी जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म के रिलीज के बाद अभिनव कश्यप को एक बड़ा मुकाम हासिल हुआ था। लेकिन इसी बीच उन्होंने अभिनेता सलमान खान पर कई तरह के आरोप लगाए थे जिसके बाद उनका नाम काफी सुर्खियों में रहा। इतना ही नहीं बल्कि जब मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई तब भी अभिनव कश्यप ने सलमान खान को लेकर कई गंभीर खुलासे किए थे जिसके बाद हर तरफ बवाल मच गया था।

abhinav kashyap

सलमान खान पर लगाए थे अनगिनत आरोप
बता दें, अभिनव कश्यप मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप के भाई है। उन्होंने सलमान खान पर अपना करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया था। इसके अलावा अभिनव कश्यप का कहना था कि, सलमान खान के परिवार ने उन्हें आत्महत्या करने पर भी मजबूर किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा करते हुए कहा था कि, “सलमान खान और उनका पूरा परिवार जहरीले सांप का सिर है।

abhinav kashyap

किसी को भी डराने के लिए वह लोग अवैध धन, राजनीतिक रसूख और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के मिश्रण का इस्तेमाल बेहद चतुराई के साथ करते हैं। फिल्म ‘दबंग’ के रिलीज होने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर और एक्टर अरबाज खान ने श्रीअष्टविनायक फिल्म्स के प्रमुख राज मेहता को फोन करके मेरे दूसरे प्रोजेक्ट को रुकवा दिया था।”

abhinav kashyap

‘हर जगह से करवा दिया बाहर..’
अभिनव कश्यप ने लिखा था कि, “साइनिंग अमाउंट लौटाने के बाद मैं वायकॉम पिक्चर्स के साथ जुड़ा था लेकिन वहां भी अरबाज खान ने मेरे साथ यही किया और मुझे 7 करोड़ का अपना साइनिंग अमाउंट भी 90 लाख ब्याज के साथ वापस करना पड़ा था। इसके बाद रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मुझे बचा लिया और मैंने अपनी फिल्म बेशरम के लिए साझेदारी की, लेकिन यहां भी सलमान खान और उनके परिवार ने फिल्म को रुकवाने की पूरी कोशिश की थी।

abhinav kashyap

सलमान खान ने अगले कुछ सालों में मेरे आने वाले सभी प्रोजेक्ट्स को रुकवा दिया था और मुझे लगातार जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। उन्होंने मेरे परिवार के सदस्यों को रेप करने की भी धमकियां दी थीं। इसकी वजह से मेरा मानसिक स्वास्थ्य बुरी तरह प्रभावित हुआ है और मेरा तलाक तक हो गया है।”

उन्होंने बताया था कि, “इसके बाद साल 2017 में जब मैंने सलमान खान और उनके परिवार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की कोशिश तो पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया था और फिर कोई कार्रवाई नहीं हो पाई थी।”

abhinav kashyap

पत्नी से हो चुका है तलाक
बात की जाए अभिनव कश्यप की निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने साल 1997 में मशहूर राइटर चतुरा राव के साथ शादी रचाई थी। इस शादी से अभिनव को दो बेटियां है लेकिन शादी के 20 साल बाद साल 2017 में इन दोनों का तलाक हो गया। 6 सितंबर 1976 को उत्तर प्रदेश के ओबरा में जन्मे अभिनव कश्यप ने कई फ़िल्में और टीवी शो डायरेक्ट किए हैं। उन्होंने फिल्म ‘जंग’ की भी स्क्रिप्ट लिखी। इसके अलावा उन्होंने ‘बेशर्म’ जैसी फिल्मों का भी निर्माण किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button