मनोरंजन

जन्मदिन पर मलाइका ने लुटाया अर्जुन कपूर पर प्यार, एफिल टॉवर के सामने दोनों हुए रोमांटिक

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अर्जुन कपूर 37 साल के हो गए है. 26 जून 1985 को मुंबई में जन्में अर्जुन कपूर आज 37 साल के हो गए हैं. वे मशहूर फ़िल्म निर्माता बोनी कपूर और मोना शौरी कपूर के बेटे है. हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार रही श्रीदेवी उनकी सौतेली मां थीं.

arjun kapoor

बता दें कि बोनी कपूर ने दो शादी की थी. पहली शादी मोना कपूर से साल 1983 में की थी और दूसरी शादी श्रीदेवी से साल 1996 में की थी. पहली पत्नी मोना से बोनी के दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर है. जबकि श्रीदेवी से उनकी दो बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर हुई.

arjun kapoor

अर्जुन कपूर भारत नहीं बल्कि विदेश में अपना जन्मदिन मना रहे हैं वो भी अपने बेहद ख़ास शख्स के साथ. वे जन्मदिन से तीन दिन पहले भारत से देर रात को पेरिस के लिए रवाना हुए थे. उनके साथ तब मौजूद थी उनकी प्रेमिका मलाइका अरोरा. अपना 37वां जन्मदिन अर्जुन मलाइका के साथ पेरिस में मना रहे है.

arjun kapoor

सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा अपने वेकेशन की तस्वीरें भी खूब साझा कर रहे हैं. अब हाल ही में अर्जुन ने अपनी 11 साल बड़ी गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वहीं मलाइका ने भी इंस्टा पर स्टोरी साझा की है.

arjun kapoor

ख़ास बात यह है कि अर्जुन ने इंस्टा पर मलाइका के साथ अपनी जो तस्वीरें साझा की है उनमें दोनों कलाकार लगता है अपने होटल में है. हालांकि तस्वीरों में विश्व प्रसिद्ध एफिल टावर भी नजर आ रहा है. अर्जुन ने इंस्टा से कुल 6 तस्वीरें पोस्ट की है. दोनों रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

arjun kapoor

इन तस्वीरों को साझा करने के साथ अर्जुन ने कैप्शन में लिखा है कि, ” एफिल गुड, मुझे पता था, मैं करूंगा…”. इस पोस्ट में अर्जुन ने मलाइका को भी टैग किया है. तस्वीरों पर तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह , पत्रलेखा और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हार्ट इमोजी कमेंट किए है.

arjun kapoor

तस्वीरों में आप देख सकते है कि फोन से अर्जुन सेल्फी लें रहे हैं और मलाइका उनकी पीछे खड़ी हुई है. इस दौरान दोनों कलाकार कोजी और रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए. एक तस्वीर में मलाइका को आप एफिल टावर की और इशारा करते हुए भी देख सकते है. तस्वीर पर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हंसने वाला इमोजी कमेंट किया है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”पेरिस को रोशन करने के लिए धन्यवाद”. जबकि एक यूजर ने दोनों को बेस्ट कपल बताया.

arjun kapoor

मलाइका ने अर्जुन को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, शेयर की फोटो-वीडियो…

अर्जुन को फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं मलाइका ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अर्जुन ने लिखा है कि, ”एक ख्वाहिश करो मेरे प्यारे……आपकी सभी इच्छाएं और सपने सच हों”.

arjun kapoor

इंस्टा पर मलाइका ने एक तस्वीर और एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में आप देख सकते है कि मलाइका अर्जुन को केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं.

पांच साल से एक-दूजे को कर रहे हैं डेट…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

बता दें कि अर्जुन और मलाइका एक दूजे को पांच साल से डेट कर रहे हैं. दोनों शादी के लिए भी तैयार है. हालांकि दोनों ने यह खुलासा नहीं किया है कि वे शादी कब करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button