बॉलीवुड

दिवंगत मां को याद कर सबके सामने रो पड़ीं जया प्रदा, कहा- वो ज़िंदा होती तो मेरे पीछे..

80 के दशक की मशहूर बॉलीवुड अदाकारा जया प्रदा अब चाहे फिल्मों में सक्रिय नहीं रहती है हालांकि वे लोकप्रियता के मामले में अब भी पीछे नहीं है. जया प्रदा चाहे अभिनय की दुनिया से दूर है हालांकि अक्सर उन्हें टीवी के रियलिटी शो में देखा जाता है. हाल ही में उन्हें टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ में देखा गया है.

हाल ही में सुपरस्टार सिंगर 2 में जया प्रदा मेहमान के रूप में पहुंची है. इस मौके पर शो में एक ‘मां स्पेशल एपिसोड’ रखा गया. इस दौरान शो पर जया अपनी मां को याद करके भावुक हो जाएंगी. शो से जुड़े प्रोमो वीडियो मेकर्स लगातार सोनी टीवी के आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से साझा कर रहे हैं.

सुपरस्टार सिंगर 2 में प्रतियोगियों की धमाकेदार प्रस्तुति से जया प्रदा मंत्रमुग्ध हो जाएगी और उनकी खूब तारीफ़ करेंगी लेकिन शो पर एक पल ऐसा भी आएगा जब माहौल थोड़ा सा बदल जाएगा. जया भावुक हो जाएगी. क्योंकि ‘मां स्पेशल एपिसोड’ में वे अपनी मां को याद करती हुई दिखाई देगी. बता दें कि इस मौके पर शो में बतौर जज और बतौर मेहमान लोकप्रिय गीतकार मनोज मुंतशिर भी नजर आने वाले हैं.

‘मां स्पेशल एपिसोड’ में सभी प्रतियोगी मां से जुड़े हुए गाने गाएंगे और इस दौरान जाहिर सी बात है कि कई बार सभी की आंखें भीग जाएगी. सभी जजेस और प्रतियोगियों के साथ ही दर्शकों की भी आंखें नम हो जाएगी. जबकि अभिनेत्री जया प्रदा भी भावुक होकर रोने लगेगी और वे अपनी मां को लेकर भी बात करती हुई दिखा देंगी.

भीगी हुई आंखों और रुंधे हुए गले के साथ सभी को जया मां का महत्व बताती हुई नजर आएगी. वे कहती है कि मां दुनिया का सबसे कीमती और मूल्यवान उपहार है. मां का सम्मान करना चाहिए और सभी को मां को संजोकर रखना चाहिए.

आगे अभिनेत्री अपने सक्रिय फ़िल्मी करियर के दिनों को याद करते हुए कहती है कि, ”मैं एक दिन में पांच शिफ्ट में कमा करती थी. सुबह से लेकर रात तक मैं अपने काम में व्यस्त रहती थीं. मेरे पास समय पर खाना खाने का भी समय नहीं रहता था. इसलिए मुझे याद है कि मेरी मां मेरे पीछे पीछे दूध का ग्लास लेकर कार के दरवाजे तक दौड़ती थी ताकि मैं घर से काम के लिए कम से कम खाली पेट तो न निकलूं”.

jaya prada

आगे अपनी मां को लेकर अभिनेत्री ने कहा कि, ”मैं बस मां को इतना कहती थी कि मेरे पास इन सबके लिए समय नहीं है. लेकिन अब जब मैंने उन्हें खो दिया है, तो मैं सोचती हूं कि काश वो यहां होती तो मेरी जिंदगी आसान होती”.

इस साल फरवरी में हो गया था जया की मां का निधन…

jaya prada

बता दें कि जया प्रदा की मां का नाम नीलावेणी कृष्णा था. इस साल फरवरी माह की शुरुआत में जया की मां का निधन हो गया था.. वे 81 वर्ष की थीं. उन्होंने हैदराबाद में अंतिम सांस ली थी. अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की नेत्री जया ने सोशल मीडिया पर मां के साथ तस्वीर साझा कर उनके निधन की पुष्टि की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button