मनोरंजन

टीवी की इस अभिनेत्री को देखकर बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों को भूल जाएंगे, देखिये तस्वीरें

एक्टिंग की दुनिया में यूं तो खूबसूरती की कोई कमी नहीं है। ऐसे में हम आपके लिए एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री को लेकर आएं हैं, जिसकी  खूबसूरती के सामने बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियां फेल हो जाती हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं छोटे पर्दे की अभिनेत्री की। खूबसूरती में ये बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती है। इतना ही नहीं, अपनी एक्टिंग से हर किसी को मोह लेती है। आज ये बड़े सीरियल में काम कर रही है, जिसकी वजह से ये घर घऱ में पहचानी जाती है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर ये कौन है?

स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री की बात कर रहे हैं। अरे नहीं बाबा, हम हिना खान की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि न्यारा की कर रहे हैं। न्यारा इस शो में अपनी दमदार एक्टिंग से सबकी पहली पंसद बन चुकी है। जी हां, न्यारा जितनी पर्दे पर खूबसूरत और बहादुर दिखती है, उससे ज्यादा वो पर्दे के पीछे अच्छी हैं। इनकी खूबसूरती की तो बॉलीवुड के बड़े बड़े एक्टर भी दीवाने हैं।

इस सीरियल में न्यारा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम शिवांगी जोशी है। जी हां, शिवांगी जोशी आज घऱ घर में न्यारा के नाम से फेमस है। इन्हें एक्टिंग के साथ साथ मॉडिलंग का भी शौक है। जिसकी वजह से कई प्रोडक्ट में भी काम कर चुकी है। शिवांगी जोशी को आप कई विज्ञापनों में भी देख चुके हैं। इनके साथ कोस्टार के रूप में कार्तिक है। पर्दे पर दोनों की कहानी को खूब पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं, न्यारा के रोने पर लोग भी रोने लगते हैं।

शिवांगी जोशी इस्टाग्राम पर भी अपनी खूबसूरती से तहलका मचाती हुई नजर आती है। इनके को-स्टार तो इन पर फिदा ही हो गये हैं। दोनों के बीच खूब बनती है। शिंवागी इस्टा पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है, जिस पर मिनटो में ही खूब लाइक्स और शेयर आ जाते हैं। शिवांगी की खूबसूरती की तारीफ जितनी की जाए, उतनी ही कम है, क्योंकि ये दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। इन दिनों इस सीरियल में इनका मॉर्डन रूप दिखाया जा रहा है, जोकि दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

शिवांगी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें पढ़ना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। बल्कि उन्हें एक्टिंग खूब अच्छी लगती है। इतना ही नहीं, शिवांगी को कॉलोज और शाहरूख की जोड़ी खूब पसंद है। यही वजह है कि पर्दे पर ज्यादातर सीन शाहरूख और कॉलोज से मिलते जुलते हैं। बात यही नहीं थमती इनके को-स्टार को भी शाहरूख खूब पसंद है, यही वजह है  कि दोनों के बीच खूब कैमस्ट्री देखने को मिलती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button