बॉलीवुड

Video : जिगरी दोस्त सतीश कौशिक की अंतिम विदाई में फूट-फूटकर रोए अनुपम खेर, लोग हुए भावुक

मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक के निधन से उनके परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है. सतीश कौशिक के असामयिक निधन से सेलेब्स और फैंस भी स्तब्ध है. वहीं सतीश के निधन के जाने का सबसे ज्यादा दुःख बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर को भी हुआ.

satish kaushik

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


हिंदी सिनेमा में सतीश कौशिक और अनुपम खेर की शुरुआत लगभग साथ-साथ ही हुई थी. बॉलीवुड में आने से पहले ही दोनों के बीच दोस्ती बन गई थी. दोनों एक दूजे के बेहद अच्छे दोस्त थे. हालांकि अब दोनों की 45 साल पुरानी दोस्ती सतीश के निधन के साथ टूट गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


अपने जिगरी दोस्त को खो देने के चलते अनुपम खेर सदमे में है. दोस्त की पार्थिव देह को देखकर अनुपम फूट-फूटकर रो पड़े. दोस्त को अंतिम विदाई देने के दौरान अनुपम खेर अपने आंसूओं पर काबू नहीं कर सके और उनके नेत्रों से अश्रु धारा बहने लगी. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अभिनेता फफक फफककर रो रहे हैं.

मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने एक विद्ये पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ”रो पड़े #अनुपमखेर #सतीशकौशिक. सतीश कौशिक के अंतिम संस्कार में पहुंचे अनुपम खेर. एक ऐसे दोस्त को खोना कितना मुश्किल है जो इतना करीबी और प्रिय था, अनुपम खेर अपने एक सबसे अच्छे दोस्त को जाते देख अपनी आंखों से आंसू नहीं रोक पाए”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


अनुपम के वीडियो पर फैंस ने खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”यह गोपनीयता का उल्लंघन है और असंवेदनशील है. कृपया इसे हटा दें”. एक ने लिखा कि, ”ये पल बहुत नाजुक और संवेदनशील होते हैं…पता नहीं क्यों आप लोग ताकझांक करते रहते हैं और दूसरों की भावनाओं को पकड़ना चाहते हैं…परिवार को सम्मान और प्रार्थना. ओम शांति”. एक ने कमेंट किया कि, ”उन्होंने अपना दोस्त खो दिया. कृपया उन्हें गोपनीयता दें”.

ट्वीट कर बोले थे अनुपम- 45 साल की दोस्ती पर पूर्णविराम

सतीश कौशिक के निधन की जानकारी मिलते ही अनुपम खेर टूट गए थे. उन्होंने सतीश के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ”जानता हूँ “मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!” पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त #SatishKaushik के बारे में लिखूँगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था. 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम !! Life will NEVER be the same without you SATISH ! ओम् शांति!”.


वहीं पैपराजी से बातचीत करते हुए अनुपम खेर ने कहा था कि, ”बड़ा मुश्किल है ऐसा दोस्त मिलना, ऐसा इंसान मिलना. अभी तो हम सब सदमे में है. मुश्किल है उस बात को महसूस करने में कितने साल लगेंगे कि वो नहीं है. उनसे मेरी कल शाम को आठ बजे बात हुई और उन्होंने कहा था कि मैं कल आता हूं फिर मिलते हैं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button