समाचार

60 साल की मामी को हुआ भांजे से प्यार, निकाह के लिए पार की सारी हदें

कहते हैं प्यार कभी भी, कहीं भी और किसी से भी हो सकता है। इसकी कोई उम्र भी नहीं होती है। लेकिन जब ये अपने ही सगे रिश्तेदार से हो जाए तो समाज को ये कतई मंजूर नहीं होता है। लेकिन फिर भी प्यार के पंछी अक्सर रिश्तों को तार-तार कर देने वाली हरकत करते रहते हैं। अब उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का यह अनोखा मामला ही ले लीजिए। यहां एक मामी ने अपने भांजे को अपना बनाने के लिए सारी हदें पार कर दी।

भांजे को दिल दे बैठी मामी

मामला शाहजहांपुर के मोहल्ला अंटा का है। यहां रहने कपड़ा व्यापारी आसिफ की शादी एक जगह तय हो गई थी। लेकिन उसके प्यार में पागल मामी ने यह शादी तुड़वा दी। वह खुद अपने भांजे से शादी करना चाहती थी। मामी की उम्र 60 साल है। वहीं भानजा 42 वर्ष का है। मामी के पति की मौत हो चुकी है। इसके बाद से वह भांजे पर शादी का दबाव बना रही है। हालांकि भांजे ने सगी मामी होने की वजह से शादी से इनकार कर दिया था।

प्यार की खातिर तुड़वाई भांजे की शादी

भांजे के मना करने पर भी मामी नहीं मानी। वह हर हाल में भांजे को अपना शौहर बनाना चाहती थी। इस बीच भांजे की शादी एक दूसरी लड़की से तय हो गई। मामी को ये बात अच्छी नहीं लगी। फिर उन्होंने एक साजिश रची। उन्होंने अपनी और भांजे की शादी का फर्जी निकाहनामा बनवाया। इसके बाद इस फर्जी निकाहनामा को भांजे के ससुरालवालों के पास भेज दिया। इसे देख उन्होंने शादी तोड़ दी।

भांजे ने दर्ज किया मामी के खिलाफ मुकदमा

मामी की इस हरकत से भांजा बहुत गुस्सा हुआ। उसने अपनी मामी शाहजहांपुर पुलिस ने मामी समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी। शिकायत में आसिफ की मामी शबाना और उसके दोनों बेटे दानिश और असरब और बेटी रूही का नाम शामिल है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

उधर सोशल मीडिया पर लोग इस पूरे मामले को लेकर बड़े हैरान है। मामी और भांजे का रिश्ता मां बेटे के रिश्ते के समान होता है। फिर कैसे ये मामी अपने ही सगे भांजे से शादी करना चाहती है। वैसे इसके पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। जहां भाई-बहन से लेकर चाचा-भतीजी या मामा-भांजी, देवर-भाभी जैसे रिश्ते भी तार-तार हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button