बॉलीवुड

अपनी दादी नूतन की कार्बन कॉपी हैं मोहनीश बहल की बेटी, ख़ूबसूरती के आगे पूरी कायनात फ़ैल: PICS

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा नूतन ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया। बता दे आज भी नूतन का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और शानदार अभिनेत्री के रूप में लिया जाता है। आज भले ही नूतन हमारे बीच ना हो लेकिन अक्सर उनकी चर्चा होती रहती है।

nutan

ना केवल नूतन ने फिल्मी दुनिया में नाम कमाया बल्कि उनके बेटे मोहनीश बहल ने भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों ही किरदार में मोहनीश बहल ने दर्शकों का दिल जीता। अब इसी फेहरिस्त में नूतन के परिवार की तीसरी पीढ़ी यानी कि उनकी पोती प्रनूतन भी इंडस्ट्री में आने के लिए तैयार है। आइए जानते हैं प्रनूतन के बारे में…

nutan

बता दें, प्रनूतन सलमान खान की फिल्म ‘नोटबुक’ से अपने करियर की शुरुआत कर चुकी है। इस फिल्म में वह मशहूर अभिनेता जहीर इकबाल के साथ नजर आई थी, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। हालांकि प्रनूतन ने अपनी एक्टिंग से लोगों का ध्यान खींचा। पहली फिल्म में काम करने के बाद प्रनूतन चर्चा में आ गई। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ।

nutan

नोटबुक के बाद प्रनूतन को फिल्म ‘हेलमेट’ में काम करने का मौका मिला जिसमें उनके एक्टिंग की चर्चा हुई। इस फिल्म में वह अभिनेता आयुष्मान खुराना के भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना के साथ नजर आई थी। दोनों की जोड़ी दर्शकों का खूब प्यार मिला। इसके बाद वह इंटरनेट सेंसेशन भी बन गई जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है।

nutan

nutan

बता दें, प्रनूतन की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है और वह देखने में बिल्कुल अपनी दादी नूतन की तरह ही है। इतना ही नहीं बल्कि उनका ग्लैमरस अंदाज नूतन की याद दिलाता है। मोहनीश बहल ने अपनी बेटी का नाम अपनी मां नूतन के नाम पर ही प्रनूतन रखा है।

nutan

यदि आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि उनका अकाउंट ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है। इसके अलावा वह कई तस्वीरों में अलग-अलग अंदाज में बोल्ड पोज देते हुए नजर आ रही है।

nutan

nutan

बात करें नूतन के करियर के बारे में तो जब वह 14 साल की थी तभी उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कर ली थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘नगीना’ से की थी जो एक एडल्ट फिल्म थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम जिसमें ‘सीमा’, ‘सुजाता’, ‘बंदिनी’, ‘छलिया’, ‘मिलन’, ‘सौदागर’ समेत कई फिल्में शामिल हैं। इसके बाद नूतन ने नेवी अफसर रजनीश बहल से साल 1959 में शादी रचा ली थी।

nutan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button