बॉलीवुड

शादी के दौरान ही प्रेग्नेंट थीं आलिया भट्ट? लड़की ने किया खुलासा तो कर दिया था बैन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट ने जब से अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की है तब से वह लगातार सुर्खियों में है। शादी के तुरंत बाद प्रेगनेंसी की घोषणा करने के बाद आलिया को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। हालांकि फैंस इस गुड न्यूज़ से काफी खुश है और लगातार आलिया को बधाई भी मिल रही है। लेकिन इसी बीच यह भी चर्चा हो रही है कि शादी के दौरान ही आलिया भट्ट प्रेग्नेंट थी और एक लड़की ने इसका खुलासा भी किया था लेकिन उसे इस पोस्ट के बाद ही बैन कर दिया गया।

जी हां ..अप्रैल में ही लड़की ने Reddit के माध्यम से इसका खुलासा किया था लेकिन बाद में उसे बैन कर दिया गया और लड़की की कही बातें लोगों ने फेंक साबित की। हालांकि आलिया ने जब प्रेग्नेंट की घोषणा की तो लड़की को वापस से अनब्लॉक कर दिया। तो आइए आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

शादी के 2 महीने बाद ही आलिया ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा

बता दें, 27 जून को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने माता-पिता बनने की खुशखबरी साझा की। आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की जिसमें वह अभिनेता रणबीर कपूर के साथ नजर आई और उन्होंने बताया कि माता पिता बनने वाले हैं। ऐसे में हर तरफ खुशी की लहर दौड़ गई।

alia bhatt

वहीं फैंस भी आलिया भट्ट और रणबीर को बधाई दे रहे हैं तो बॉलीवुड सेलेब्स भी उन पर लगातार प्यार लुटा रहे हैं। ऐसे में चर्चा हो रही है कि आलिया भट्ट शादी के दौरान ही प्रेग्नेंट थीं। इस बात का खुलासा newbee_forfun नाम के एक Reddit यूजर ने किया था। उन्होंने कहा था कि, मिस भट्ट साफ तौर पर प्रेग्नेंट हैं। हालाँकि, यूजर्स की इन बातों पर यकीन नहीं किया गया और उन्हें फेंक बताया गया।

alia bhatt

इतना ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट के बचाव में कई लोग उतरे थे और यूजर को गलत साबित कर दिया था।  इस दौरान दौरान यूजर को बुरी तरह ट्रोल भी किया गया। एक ने लिखा था कि, “तो आलिया ने एक मेकअप आर्टिस्ट को बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं? और उन्होंने ये फैसला किया कि इतनी पर्सनल जानकारी वह तुम्हें देंगे।” इसके बाद उसे बैन कर दिया गया था लेकिन अब जैसे ही आलिया ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया तो उन्हें दोबारा अनब्लॉक कर दिया गया है।

alia bhatt

इसके बाद यूजर ने कहा कि, “हेलो दोस्तों, मुझ पर से बैन हटा दिया गया है। मुझे क्रेडिट देने के लिए धन्यवाद और हां, मैं समझ सकती हूं कि तब यह काल्पनिक लग रहा था, लेकिन मुझे सोर्स पर भरोसा था।” बता दें, लोग अब महिला यूजर की तारीफ कर रहे हैं।

alia bhatt

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को शादी रचाई थी। शादी से पहले इन दोनों ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। आलिया और रणबीर की शादी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया और रणबीर कपूर की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए आलिया और रणबीर के वर्कफ़्रंट के बारे में तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसमें आलिया अपने पति रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा आलिया भट्ट के पास ‘जी ले जरा’ और ‘रॉक एंड रानी की प्रेम कहानी’ भी है।

alia bhatt

वही बात की जाए रणबीर कपूर की तो वह जल्दी फिल्म ‘शमशेरा’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म का भी ट्रेलर जारी हो चुका है जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है तो वहीं संजय दत्त ने भी अपने किरदार से हर किसी का दिल जीत लिया है। बता दें, रणबीर के पास फिल्म ‘एनिमल’ भी है जिसमें वह साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button