बॉलीवुड

राखी सावंत के पति आदिल पुलिस हिरासत में, एक्ट्रेस संग कर दिया था गन्दा काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में है। दरअसल राखी सावंत ने अपने पति आदिल के खिलाफ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए हैं। इसके बाद उन्होंने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद आदिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, एक्ट्रेस की शिकायत पर मुंबई की ओशिवारा पुलिस ने आदिल खान को हिरासत में ले लिया है। इस बात का खुलासा खुद राखी सावंत ने ऑडियो जारी कर दिया।

राखी का पति आदिल पर गंभीर आरोप
बता दें, हाल ही में राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए। राखी का कहना है कि उनके होते हुए भी आदिल किसी और लड़की से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है।  इसके अलावा आदिल की कुछ तस्वीरें लड़की के साथ वायरल भी हुई है।

इतना ही नहीं बल्कि राखी ने यह तक कह दिया कि आदिल की वजह से ही उनकी मां का निधन हुआ है क्योंकि जब वह बिग बॉस मराठी में थी तब उन्होंने आदिल को मां के इलाज के लिए पैसे दिए थे, लेकिन आदिल ने उनकी मां का इलाज नहीं करवाया। इसके बाद राखी सावंत ने आदिल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


एक्ट्रेस ने हाल ही में कहा था कि, “आदिल ने मुझे पेट में लात से मारा। रोते-रोते मेरा पेशाब निकल गया। आदिल मुझे छोड़कर जा चुके हैं। मेरी मां का सही से इलाज हो जाता है। लेकिन जिस समय मेरी मां आखिरी सांसे ले रही थी, ये उस लड़की के साथ अपना बिस्तर गर्म कर रहे थे।”

rakhi sawant

गिरफ्तार हुए आदिल
राखी ने एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा कि, “आदिल खान दुर्रानी मुझे मिलने आए थे मेरे घर पर जहां से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। मेरी जिंदगी खराब की है इससे। मुझे मारा है, मेरा पैसा लूटा है कुरान पर हाथ रखकर भी मेरे साथ धोखा किया है। सच्चाई का साथ दो मैंने सभी सबूत दे दिए हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


वहीं इस मामले को लेकर DCP जोन 9 अनिल पारस्कर ने मीडिया को बताया बताया कि- “हमने सावंत की शिकायत पर मामला दर्ज किया है और जांच कर रहे हैं आदिल को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। ऐसे में राखी सावंत से शादी करने वाले और फिर मुकर जाने वाले आदिल दुर्रानी को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया है।”

बता दे राखी सावंत और आदिल ने गुपचुप तरीके से शादी की थी जिसका खुलासा हाल ही में हुआ था। दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी जिसका सर्टिफिकेट भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button