बॉलीवुड

परिणीती को जूता चुराई में निक ने जो सरप्राइज दिया वो जानकर आप भी कहेंगे जीजा हो ऐसा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बीते साल दिसंबर में ही हॉलीवुड के जाने-मानें सिंगर निक जोनास से शादी रचाई। जहां इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स अपनी शादी के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग को प्रिफरेंस दे रहे हैं। वहीं प्रियंका ने अपनी शादी के लिए भारत को चुना। और जोधपुर के उमेद भवन से बहुत ही रॉयल स्टाइल में प्रियंका चोपड़ा की शादी हुई। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय और क्रिश्चियन दोनों ने ही तरह से अपनी शादी की थी। बता दें कि इस शादी को लेकर एक बात और जो सबसे ज्यादा चर्चा में रही थी, वो परिणिती को जूता चुराई में मिलने वाला तोहफा।

बता दें कि निक ने परिणिती को क्या दिया है ये बात जानने के लिए हर कोई बेताब था। एक बार परिणीति ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपने जीजू से जूते चुराई के लिए 37 करोड़ रुपए मांगे हैं। जवाब में निक ने कहा था कि वो इसका डबल देंगे। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया है कि उन्हें निक जीजू ने जूता चुराई में क्या कुछ दिया था।

दरअसल हाल ही में परिणीति बीएफएफ वोग सीजन 3 में सानिया मिर्जा के साथ पहुंची थीं । यहां पर परिणीति ने खुलासा किया कि निक जोनास ने उन्हें जूता छिपाई रस्म में क्या दिया था । परिणीति ने बताया है कि निक ने उन्हें बहुत सारे पैसे और हीरे की अंगूठी दी थी। परिणीति ने कहा, ‘वो हम लोगों से ज्यादा तैयारी करके आए थे । हमें लगा हम ही लोग बहुत होशियार हैं । हम लोगों ने ये रस्म की और उनसे कैश मांगा । वो पहले से ही तैयार थे । उन्होंने किसी को इशारा किया और हम सब बहने पीछे देखने लगीं। फिर वहां एक शख्स बड़ी सी ट्रे लेकर आया जिसमें हीरे की कई सारी अंगूठियां थीं ।’

‘हमें हीरे की अंगूठियों के अलावा कई सारे गिफ्ट और कैश भी मिले । तो मुझे ये बताने में बहुत खुशी है कि निक जीजू कितने दिलदार हैं। प्रियंका अपनी शादी में बहुत खुश और उत्साहित थीं। बरात आने से पहले ही वो तैयार हो गई थीं । फिल्मी स्टाइल में भागकर आई और अपनी बरात देखी।’

बता दें कि निक और प्रियंका कई मायनों में काफी खास थी। अपनी शादी के बाद प्रियंका ने दिल्ली और मुंबई में अपने दोस्तों को रिसेप्शन दिया था। उनके रिसेप्शन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत ली थी।

वहीं बात करें परिणिती के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म जो बैडमिंडन खिलाड़ी सानिया नेहवाल की बॉयोपिक है उसकी तैयारियों में लगी हुई हैं। बता दें कि परिणिती से पहले इस फिल्म के लिए श्रृद्धा कपूर को साइम किया गया था। लेकिन अब परिणीती को इस फिल्म में जगह मिली है। हालांकि देखना होगा कि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल दिखा पाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button