बॉलीवुड

मासूम से अब हॉट और बोल्ड हो गई है तारक मेहता की सोनू, बिकिनी में देती है पोज, बदल गया पूरा लुक

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी इंडस्ट्री का एक बेहद लोकप्रिय धारावाहिक है. बीते 14 सालों से यह शो लगातार चल रहा है. जल्द ही इस शो को 15 साल पूरे हो जाएंगे. यह शो घर-घर में अपनी पहचान बना चुका है. बच्चे, बूढ़े, महिलाएं और पुरुष हर उम्र वर्ग के लोग इस शो को काफी पसंद करते हैं

टीवी का फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर किसी का दिल जीत चुका है. यह शो जितना फेमस है उतने ही फेमस इसके कलाकर भी है. शो में काम करने वाला या काम कर चुका हर किरदार दर्शकों के बीच लोकप्रिय है. शो की शुरुआत से लेकर अब तक कई कलाकार शो में बने हुए है.

वहीं कई कलाकरों ने शो को बीच में छोड़ दिया था और फिर बाद में उस किरदार के लिए दूसरे कलाकार को चुना गया था. निधि भानुशाली नाम की अभिनेत्री भी इस मशहूर शो का हिस्सा रह चुकी हैं. वे शो में शिक्षक आत्माराम तुकाराम भिड़े और माधवी भिड़े की बेटी सोनू का किरदार निभा चुकी है.

बता दें कि पहले सोनू का किरदार कोई और निभाती थीं. जबकि अब कोई और निभा रही हैं. इन दोनों के बीच के समय में निधि भानुशाली इस शो में सोनू के रोल में नजर आती थी. सोनू के रोल में वे काफी मशहूर हुई थी. हालांकि सालों पहले निधि शो को छोड़ चुकी हैं. लेकिन उनकी पहचान अब भी सोनू के रुप में होती है.

निधि भानुशाली शो में सोनू के रुप में काफी अलग नजर आती थी और अब वे काफी बदली-बदली दिखती है. उनका ट्रांसफॉर्मेशन लुक लोगों को काफी हैरान कर रहा है. शो में सीधी सादी लड़की के रोल में नजर आई निधि असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस है.

सोशल मीडिया पर अक्सर ही निधि की तस्वीरें सुर्ख़ियों में रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम के फैन पेज से उनकी तस्वीरें अक्सर पोस्ट की जाती है. वे हाल ही की कुछ तस्वीरों में कभी बड़े बालों में नजर आ रही है तो कभी उनके बाल बेहद छोटे-छोटे दिख रहे हैं. उनका ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को हैरान कर रहा है.

निधि लोगों को अपना हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाने से भी बाज नहीं आती है. कभी वे बिकिनी में नजर आती हैं तो कभी वेस्टर्न ड्रेस में कहर ढहाती है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर आई निधि और आज के समय की निधि बिलकुल ही एक दूसरे से अलग है.

निधि की सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें घूमने फिरने का काफी शौक है. वहीं वे अक्सर ही फैशन ट्रेंड भी ट्राई करती हैं. उन्हें खुद को अलग-अलग लुक में लोगों के सामने पेश करना काफी अच्छा लगता है.

उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”तुम यार आत्माराम के पास ही ठीक थी, अब अजीब हो गई हो”. एक ने लिखा कि, ”सोनू कूल हैं, निधि हॉट हैं”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button