बॉलीवुड

देसी अंदाज में दिखीं रुबीना दिलाइक, चूल्हे पर बनाया खाना, पहाड़ी ड्रेस में लगी बेहद खूबसूरत

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर सीरियल ‘छोटी बहू’ में राधिका का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक को भला कौन नहीं जानता। रुबीना ने अपनी मेहनत के बलबूते पर एक्टिंग की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल किया है। बता दें, इन दिनों रुबीना अपने परिवार के साथ गांव में है।

rubina dilaik

एक्ट्रेस यहां पर काफी सादगी भरा जीवन बिता रही है जिससे जुड़ी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की। इन तस्वीरों में रूबीना दिलाईक चूल्हे पर खाना बनाती नजर आई। वहीं पहाड़ी ड्रेस में उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। तो आइए देखते रूबीना दिलाईक की लेटेस्ट तस्वीरें…

मां के साथ रुबीना के खूबसूरत पल

rubina dilaik

दरअसल, रूबीना दिलाईक हिमाचल प्रदेश से ताल्लुक रखती है। ऐसे में जब भी उन्हें काम से फुर्सत मिलती है तो वह अपने गांव पहुँच जाती है जहां पर वह वह भी सादगी भरा जीवन जीती है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने गांव पहुंची, ऐसे में उन्होंने यूजर्स को भी अपने गांव की झलक दिखाई। साथ ही उन्होंने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह चूल्हे के सामने बैठकर खाना पकाती हुई नजर आ रही है।

rubina dilaik

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

देखा जा सकता है कि रूबीना दिलाईक चूल्हे को फूंक मार रही है। साथ ही उन्होंने पहाड़ी ड्रेस पहनी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। इस दौरान एक्ट्रेस रतालू यानी ‘शकरकंद’ खाती हुई भी नजर आ रही है। इस वीडियो में रुबीना की मां भी नजर आ रही है। जैसे ही एक्ट्रेस ने यह वीडियो साझा किया तो यूजर्स के कमेंट की बौछार आ गई।

rubina dilaik

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आप क्या खा रही हो?” एक ने कहा कि, “ट्रेडिशनल ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं, जिसका अलग ही ग्रेस है।” हाल ही में रूबीना दिलाईक की छोटी बहन ज्योतिका दिलाइक की शादी हुई है। शादी के सिलसिले में ही रुबीना गांव पहुंची थी। बता दें, उनकी बहन की शादी गांव के रीति-रिवाजों से पूरी हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

rubina dilaik

rubina dilaik

इन शोज की विनर रह चुकी हैं रुबीना

rubina dilaik

बात करें रुबीना के काम के बारे में तो वह ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ की विनर रह चुकी है। रुबीना की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग बेहद ही जबरदस्त है। रुबीना ने कई टीवी शो में काम किया। वही पॉपुलर शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास’ के माध्यम से भी उन्हें खूब सफलता हासिल हुई।

rubina dilaik

इस शो में काम करने के बाद उन्हें किन्नर बहू के नाम से भी जाना जाता है। इसके अलावा वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखलाजा’ जैसे शो की भी शान रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button