बॉलीवुड

हैंडसम हंक है ‘जुम्मा चुम्मा’ गर्ल किमी काटकर का बेटा, स्टाइल में सैफ-शाहरुख़ के बेटों से आगे

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘हम’ का गाना ‘जुम्मा चुम्मा’ एक पॉपुलर गाना है जिसका खुमार आज भी दर्शकों के ऊपर देखने को मिलता है। इतना ही नहीं बल्कि आज भी इस गाने के बिना कोई भी फंक्शन पूरा नहीं होता। बता दे इसी गाने में अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली जुम्मा चुम्मा गर्ल यानी कि किमी काटकर को बड़ी सफलता हाथ लगी थी।

kimi katkar

बता दे आज भी किमी काटकर को इस गाने के नाम यानिकि जुम्मा चुम्मा गर्ल के नाम से ही जाना जाता है। किमी काटकर काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। इसी बीच उनके बेटे की तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है। आइए देखते हैं किमी काटकर के बेटे की तस्वीर..

सोशल मीडिया पर वायरल हुई किमी के बेटे की फोटो

बता दें, किमी काटकर ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तो वह रातोंरात इंडस्ट्री में छा गई थी। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपने करियर में गोविंदा, अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर और संजय दत्त जैसे हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया।

इसी बीच उन्होंने साल 1992 में जाने-माने फोटोग्राफर और फिल्म निर्माता शांतनु शौरी के साथ शादी रचा ली और फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। इसके बाद उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम सिद्धांत है।

अब हाल ही में सिद्धांत शौरी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसे देखने के बाद आप कह सकते हैं कि किमी काटकर का बेटा किसी हीरो से कम नहीं है।

वही फैंस भी सिद्धार्थ शौरी के इस फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ की जा रही है। वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि किमी काटकर के बेटे सिद्धांत उन्हें गले से लगाए हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में मां बेटे की बॉन्डिंग साफ झलक रही है।

kimi katkar

हालांकि सिद्धांत लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। वही सोशल मीडिया पर अक्सर किमी काटकर उनकी तस्वीरें साझा करती रहती है। यूजर्स सिद्धांत की फोटो देखने के बाद अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। बता दें, यूजर्स सिद्धांत को गुड लुकिंग बॉय, हैंडसैम और डैशिंग जैसे नामों से बुला रहे हैं।

इस फिल्म में आखिरी बार नजर आई थी किमी काटकर

बात की जाए किमी काटकर के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 1985 में फिल्म ‘पत्थर दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। बता दें, किमी ने करीब 7 साल तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम किया जिसमें वह करीब 45 फिल्मों में नजर आई। उन्होंने अपने करियर में ‘सोने पर सुहागा’, ‘धर्मयुद्ध’, ‘दरिया’, ‘दिल’, ‘काला बाजार’, ‘तेजा’, ‘जैसी करनी वैसी भरनी’ और टार्ज़न जैसी फिल्मों में काम किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ABEFTeam (@abefteam)

इसके बाद वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई। बता दें, किमी काटकर को आखरी बार साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म ‘हमला’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ सुपरस्टार गोविंदा नजर आए थे। हालांकि किमी काटकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। बता दे फिल्मी दुनिया से दूर इन दिनों किमी काटकर अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन जी रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button