बॉलीवुड

पृथ्वीराज चौहान बनने के लिए अक्षय ने ली सोनू सूद के मुक़ाबले 20 गुना फीस, जानें मानुषी को क्या मिला

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार साल में तीन से चार पांच फिल्म करने के लिए जाने जाते हैं। वही फैंस भी उनकी फिल्मों के लिए काफी बेकरार रहते हैं। अब इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज चौहान’ को लेकर जमकर सुर्खियों में है।

prithviraj chauhan

जहां इस फिल्म के लिए कई लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो कुछ लोग अक्षय कुमार को ट्रोल भी कर रहे हैं। हालांकि इन सबके बीच अक्षय कुमार की फीस को लेकर भी चर्चा हो रही है। तो आइए जानते हैं अक्षय कुमार समेत इस फिल्म की स्टारकास्ट ने कितनी फीस ली है?

मानुषी छिल्लर की है ये डेब्यू फिल्म

गौरतलब है कि मिस वर्ल्ड बनी मानुषी छिल्लर इस फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही है। इसके अलावा फिल्म में मशहूर अभिनेता सोनू सूद और संजय दत्त भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि मानुषी छिल्लर सोनू सूद और संजय दत्त से भी अधिक फीस अक्षय कुमार ने ली है।

prithviraj chauhan

इसके अलावा फिल्म में ललित तिवारी, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर जैसे मशहूर कलाकार भी नजर आएंगे। बता दे यह फिल्म 300 करोड़ रुपए के बजट में बनी है जो यशराज फिल्म बैनर के तले बन रही है। इसी बीच फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद किया गया। हालांकि कुछ लोगों को यह ट्रेलर पसंद आया तो कुछ लोगों ने अक्षय कुमार की फिल्म को नापसंद कर दिया।

किस एक्टर ने ली कितनी फीस?

अक्षय कुमार

prithviraj chauhan

यदि बात की जाए फिल्म के अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में तो उन्होंने इस फिल्म के लिए करीब 60 करोड़ रुपए से भी अधिक फीस ली है। बता दे इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे।

संजय दत्त

prithviraj chauhan

वहीं संजय दत्त को इस फिल्म में पृथ्वीराज के काका के किरदार में देखा जाएगा। रिपोर्ट की मानें तो संजय दत्त को इस किरदार के लिए करीब 5 करोड़ रुपए फीस दी गई है। गौरतलब है कि संजय दत्त फिल्म केजीएफ- 2 में अपना जलवा दिखा चुके हैं। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता यश के साथ उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

सोनू सूद

prithviraj chauhan

वही बात की जाए सोनू सूद की तो वह फिल्म में ‘चंदबरदाई’ का रोल अदा करते दिखाई देंगे। एक रिपोर्ट की माने तो सोनू सूद को इस फिल्म के लिए करीब 3 करोड़ से भी ज्यादा फीस दी गई।

मनुष्य छिल्लर

prithviraj chauhan

आखिर में बात की जाए फिल्म की हीरोइन के बारे में तो साल 2017 मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है और वह इस फिल्म में संयोगिता के किरदार में नजर आने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के लिए उन्हें 1 करोड़ फीस दी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button