बॉलीवुड

निक-प्रियंका की बेटी पर मौसी परिणीति ने लुटाया प्यार, कहा- वो मेरी बच्ची है, देखें Video

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा हैं और वे बॉलीवुड एवं हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की कजिन भी हैं. दोनों बहनों की शानदार बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है. अब परिणीति को प्रियंका पर प्यार लुटाने के अलावा एक और नया शख्स मिल गया है.

अब परिणीति न केवल प्रियंका बल्कि उनकी बेटी पर भी प्यार लुटाती हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस साल की शुरुआत में एक बेटी के माता-पिता बने थे. प्रियंका इस साल सेरोगेसी के जरिए मां बनी थीं. कपल ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) रखा है. मालती मैरी चोपड़ा जोनस को उसकी मासी यानी कि परिणीति ने दुनिया की सबसे खूबसूरत बच्ची बताया है.

priyanka and parineeti

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें परिणीति प्रियंका की बेटी को दुनिया की सबसे खूबसूरत बची कह रही हैं. वीडियो में प्रियंका और उनकी मां मधु भी नजर आ रही हैं. जबकि प्रियंका की मां की गोद में प्रियंका की बेटी मालती है. वीडियो में आप देख और सुन सकते है कि परिणीति कैसे प्रियंका की लाड़ली की तारीफ़ कर रही हैं.

priyanka chopra

बता दें कि हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया था. जहां उन्होंने अपनी भांजी के बारे में भी बातचीत की. उनसे सवाल किया गया था कि, वह अपनी भांजी के बारे में क्या कहना चाहेंगी और क्या वो उनसे मिली हैं. तो परिणीति ने जवाब देते हुए कहा कि ”ओह माय भगवान. बेशक, वह दुनिया की सबसे खूबसूरत बच्ची है, उन्होंने (प्रियंका और निक) अपनी यात्रा साझा की थी. वह शुरुआत में थोड़ी कमजोर थी, लेकिन अब वह स्वस्थ है”. आगे अभिनेत्री ने कहा कि, ”वह एक खूबसूरत बच्ची है, मैं उसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती, लेकिन वह मेरी छोटी बच्ची है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)


इंस्टाग्राम पर यह वीडियो ‘Jerry x Mimi’ नामक पेज से साझा किया गया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”इतनी प्यारी और मुझे पसंद है कि वह उनकी निजता का सम्मान करती है”. एक ने लिखा कि, ”निक और प्रियंका की बेटी कितनी खूबसूरत है, इसका अंदाजा हम बस प्यार से ही लगा सकते हैं”. एक यूजर ने परिणीति के लिए लिखा कि, ”परी तू नजर मत दे ना”.

priyanka and parineeti

परिणीति के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो एक बार फिर से वे बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में दिखेंगी. दोनों कलाकार अपनी नई फिल्म ‘कैप्सूल गिल’ की शूटिंग 4 जुलाई से शुरू करने वाले हैं. दोनों पति-पत्नी के रोल में होंगे. इससे पहले दोनों साल 2019 में आई फिल्म ‘केसरी’ में पति-पत्नी बन चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button