बॉलीवुडसमाचार

दीया मिर्जा ने की उद्धव की तारीफ तो विवेक अग्निहोत्री ने लगा दी लताड़, जवाब नहीं दे पाई एक्ट्रेस

ढाई साल से अधिक समय तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहने के बाद शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. 29 जून की रात को उद्धव फेसबुक पर लाइव थे. महाराष्ट्र में सियासी घमासान और अपने करीब 40 विधायकों के बागी होने के बीच उद्धव ने मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था.

uddhav

उद्धव ठाकरे अब मुख्यमंत्री से महज शिवसेना नेता बनकर रह गए है. वहीं महाराष्ट्र की राजनीति में बीते 10 दिनों में भूचाल लाने वाले शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे अब महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बन गए हैं. 58 वर्षीय शिंदे ने जहां महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में 30 जून की शाम को शपथ ली तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता देवेंद्र फडणवीस उपमुख्यमंत्री बन चुके हैं.

महाराष्ट्र से उद्धव सरकार की विदाई पर बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा दीया मिर्जा ने उद्धव ठाकरे के लिए एक धन्यवाद नोट लिखा है. हालांकि दिया के धन्यवाद नोट पर फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने सवाल खड़ा करते हुए पूछा है कि, ”कौनसा प्लेनेट? प्लेनेट बॉलीवुड?”.

dia mirza

दीया ने हाल ही में उद्धव ठाकरे को लेकर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक पोस्ट की है. ठाकरे के इस्तीफे के बाद दीया ने उनके लिए धन्यवाद नोट में अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा है कि, “थैंक्यू उद्धव ठाकरे जी. आपने लोगों और प्लेनेट की रक्षा की. यहां मैं आपका आभार और आपके प्रति सम्मान व्यक्त कर रही हूं. आपको देश की सेवा करने के कई और अवसर मिलें”. अपने ट्वीट में अभिनेत्री ने उद्धव को टैग भी किया.

dia mirza and vivek

दीया के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. वहीं उनके ट्वीट पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले विवेक अग्निहोत्री ने अपनी बात रखते हुए लिखा है कि, ”कौनसा प्लेनेट? प्लेनेट बॉलीवुड?”. लेकिन विवेक को अपने इस कमेंट पर दीया से कोई जवाब नहीं मिला है.

यूजर्स ने दीया और उद्धव को घेरा…

यूजर्स उद्धव को और दीया को इस पोस्ट पर खूब ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, “धन्यवाद उद्धव ठाकरे, आप मिल्की वे गैलेक्सी के सबसे बेस्ट मुख्यमंत्री हैं. आशा करता हूं कि आप जल्द ही जुपिटर और इसके बाद सेटर्न प्लेनेट के मुख्यमंत्री बनेंगे”. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, “मार्स और जुपिटर के एलियंस ने भी अन्य ग्रहों की देखभाल करने के आपका आभार प्रकट किया है”.

फिल्म ‘धक धक’ में नजर आएंगी दीया, खत्म की शूटिंग…

dia mirza

40 वर्षीय दीया के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो वे बड़े पर्दे पर आने वाले दिनों में फिल्म ‘धक धक’ में नजर आने वाली हैं. अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले ही अपनी इस आगामी फिल्म की शूटिंग खत्म की है. फिल्म में दीया के साथ रत्ना पाठक, फातिमा सना शेख और संजना सांघी जैसी अभिनेत्रियां भी नजर आएंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button