बॉलीवुड

अमृता राव ने दिखाई ‘गोद भराई’ की झलक, बेबी बंप के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री अमृता राव काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। इन दिनों वह अपने परिवार के साथ इंजॉय कर रही है और वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है।

amrita rao

बता दें, कुछ दिनों से अमृता राव लगातार अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर कर रही है। इसके अलावा उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। अब हाल ही में उन्होंने अपनी गोद भराई की तस्वीरें साझा की है। आइए देखते हैं अमृता राव की गोद भराई की तस्वीरें..

अमृता ने की थी सीक्रेट वेडिंग

बता दें, अमृता राव ने साल 2014 में आरजे अनमोल के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी, लेकिन साल 2016 में इन्होंने शादी का खुलासा किया।

amrita rao

इसके बाद साल 2020 में अमृता और आरजे अनमोल के घर एक बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम ‘वीर’ रखा गया। बता दें, गुपचुप तरीके से शादी करने के बाद उनकी तस्वीरें किसी ने नहीं देखी थी। ऐसे में अमृता राव ने पिछले दिनों ही शादी से जुड़ी तस्वीरें शेयर की थी। अब उन्होंने गोद भराई की तस्वीरें साझा की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अमृता की गोद भराई की तस्वीरें

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि अमृता ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने स्टेटमेंट ज्वेलरी केरी की है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अमृता राव का पूरा परिवार नजर आ रहा है।

amrita rao

वहीं अमृता अपने बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही है। बता दें इसके अलावा अमृता सिंह ने यूट्यूब पर एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें उनके परिवार से जुड़े सभी सदस्य नजर आ रहे हैं। वहीं अमृता अपने पति आरजे अनमोल के साथ बेहद खुश नजर आ रही है और इस वीडियो में गोद भराई की रस्म होती हुई दिखाई दे रही।

मां बनने के लिए अमृता राव ने झेली कई मुश्किलें

amrita rao

बता दें, मां बनने के लिए अमृता ने कई मुश्किलों का सामना किया है। उन्होंने आईयूआई, होम्योपैथी, आयुर्वेदिक, आईवीएफ सेरोगेसी हर तरह के उपाय अपनाएं लेकिन वह सफल नहीं हो पाए थे। अमृता ने बताया कि 4 साल तक वे लगातार डॉक्टर के पास भी जाते रहे लेकिन उन्हें कोई रिजल्ट नहीं मिल पा रहा था।

अमृता ने कहा था कि, “मुझे हमेशा से गर्भावस्था का डर था। यहां तक ​​​कि, एक इंजेक्शन से भी मुझे डर लगता था। डॉक्टर ने ब्लड टेस्ट की रिपोर्ट देखने के बाद मुझे फोन किया और बताया कि, उन्होंने कुछ ‘लाल झंडे’ देखे हैं। उन्होंने टेस्ट कराने के लिए कहे थे।

मैं हैरान थी, क्योंकि 5वें महीने में आप बच्चे के लिए लगभग मानसिक रूप से तैयार हो जाते हैं। इस टेस्ट के कारण हम अपने रिश्तेदारों को कुछ भी नहीं बता सके। वे दिन वास्तव में हमारे लिए तनावपूर्ण थे, क्योंकि प्रक्रिया में इतना समय लगा।”

11 मार्च 2020 को खुशियों ने दी दस्तक

अमृता ने बताया कि, जब वे सारे उपायों को अपनाकर परेशान हो चुकी थी तब वह कुछ दिनों के लिए रुकना चाहती थी। एक्ट्रेस ने बताया कि, “हम 2020 में छुट्टियों पर गए। फिर हमने नॉर्मल लाइफ शुरू की।

फिर अचानक एक दिन मैंने बेबी कंसीव किया। हमारी किस्मत जो लिखा होता है वहीं मिलता है और हमें भी मिला। कोई आईवीएफ, कोई दवा, कोई चीज रास नहीं आई। लेकिन भगवान का आशीर्वाद था कि 11 मार्च 2020 को हमें पता चला कि हम प्रेग्नेंट थे। हम बहुत एक्साइटिड थे। फिर देश में लॉकडाउन लग गया और फिर वो जर्नी भी बहुत मुश्किल हो गई थी।”

amrita rao

इसके बाद अमृता ने नवंबर 2020 में अपने बेटे वीर का स्वागत किया और अब वह अपने बेटी और पति संग खुशहाल जिंदगी जी रही है।

बता दें, अमृता राव ने अपने करियर में ‘मैं हूं ना’, ‘इश्क विश्क’, ‘प्यारे मोहन’, ‘विवाह’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और उन्हें हर फिल्म में पसंद किया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button