बॉलीवुड

बॉलीवुड सितारों के घर की कीमत है बहुत ज्यादा, जिनकी कीमत हैरान करने वाली है

इंसान की जिंदगी में रोटी, कपड़ा और मकान जरूरी होता है लेकिन इन तीनों में सबसे जरूरी होता है घर, जहां हम सुकून से रह सकते हैं. सभी महंगा घर लेने की सोचते हैं लेकिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे जितने महंगे घर है उस कीमत तक तो शायद ही आम आदमी कभी पहुंच पाए. फिल्मे इंडस्ट्री के अभिनेताओं को फिल्मों में जितनी लोकप्रियता मिलती है वे उतने ही अमीर होते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड सितारों के घर की कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं.

बॉलीवुड सितारों के घर की कीमत

1. शाहरुख खान

बॉलीवुड के मोस्ट चार्मिंग और रोमांस के किंग शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान के लिए 20 साल पहले लगभग 70 करोड़ रुपये का बंगला खरीदा था. उस बंगले की कीमत आज करीब 200 करोड़ हो गई है. उनके बंगले का नाम ‘Mannat the Lands End’

2. सैफ अली खान

पटौदी खानदान के नवाब और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के ‘पटौदी पैलेस’ के मालिक हैं. उनके पैलेस की कीमत लगभग 750 करोड़ रुपये है.

3. अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार बहुत ही लोकप्रिय अभिनेता हैं जिन्होंने बहुत सी कमाल की फिल्मों में काम किया है. इनके आलीशान घर की कीमत लगभग 80 करोड़ है.

4. आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान अपने परिवार के साथ जिस आलिशान बंगले में रहते हैं उसकी कीमत लगभग 80 करोड़ रुपये है.

5. अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन के पास वैसे तो बहुत प्रॉपर्टी है लेकिन उनके पास दो आलीशान बंगले भी हैं जो बहुत एक्सपैंसिव हैं. एक ‘प्रतिक्षा’ जिसकी कीमत लगभग 100 करोड़ रुपये है और दूसरा ‘जलसा’ जिसकी कीमत लगभग 115 करोड़ रुपये है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button