बॉलीवुडसमाचार

जानिये कितनी रईस है परिणीति, राघव चड्ढा के पास भी है भारी खजाना,कौन है दोनों में से ज़्यादा अमीर

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा काफी सुर्ख़ियों में बने हुए है. दोनों को लेकर चर्चा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसी बीच दोनों लगातार एक साथ नजर रहे हैं. अचानक से राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

राघव और परिणीति के रिश्ते की खूब चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि दोनों 6 माह से भी ज्यादा समय से एक दूजे को डेट कर रहे हैं. हालांकि कपल ने इसकी किसी को कानोंकान खबर नहीं होने दी थी. जबकि अब दोनों साथ में नजर आ रहे हैं तो स्पष्ट हो गया है कि दोनों रिश्ते में है.

राघव और परिणीति को लेकर चर्चा जोर-शोर से हो रही है. हालांकि अभी तक अपने रिश्ते पर दोनों में से किसी ने भी कुछ नहीं कहा है. लेकिन दोनों का रिश्ता तो जगजाहिर हो चुका है. रविवार को भी अभिनेत्री और आप नेता एक साथ नजर आए. दोनों का एक वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है.

राघव और परिणीति को लेकर यह भी चर्चा है कि दोनों रोका भी करने जा रहे हैं. इसके बाद यह कपल इसी साला शादी के बंधन में भी बंध सकता है. वैसे दोनों के रिश्ते की खबरों के बीच दोनों को लेकर कई तरह की अहम जानकारियां सामने आ रही है. हम आपको आज परिणीति और राघव की सम्पत्ति के बारे में बताएंगे.

बॉलीवुड में परिणीति एक दशक से भी ज्यादा समय से सक्रिय हैं. उनका जन्म हरियाणा के अंबाला में 22 अक्टूबर 1988 को हुआ था. 34 साल की हो चुकी परिणीति मशहूर बॉलीवुड और हॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


परिणीति ने बॉलीवुड में कोई बड़ा नाम तो नहीं कमाया है लेकिन वे करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. अपने 10 साल से ज्यादा के फ़िल्मी करियर में वे कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति कुल 60 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. उनकी कमाई का मुख्य जरिया फ़िल्में हैं. हालांकि उनकी कमाई विज्ञापनों से भी होती है. एक विज्ञापन के लिए वे करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं.

परिणीति की संपत्ति में एक 22 करोड़ रुपये कीमत का बेहद आलीशान घर भी शामिल है. इसके अलावा परिणीति के पास कई बेशकीमती गाड़ियां भी है.

वहीं राघव चड्ढा की बात करें तो वे आम आदमी पार्टी के लोकप्रिय नेता हैं. 34 वर्षीय राघव का जन्म राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में 11 नवंबर 1988 को हुआ था. फिलहाल वे ‘आप’ की ओर से राज्यसभा के सदस्य हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राघव के पास 16,50,000 की चल संपत्ति और 2,20,000 की आय है. यह जानकारी उन्होंने साल 2019 के लॉकबाहा चुनाव के दौरान अपने चुनावी हलफनामे में दी थी. उनके पास एक मारुति स्विफ्ट डिजायर कार भी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button