बॉलीवुड

Photos: सिद्धिविनायक मंदिर में रकुल प्रीत ने टेका माथा, फैंस बोले- शादी के लिए आशीर्वाद लेने आई

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में स्थित भगवान गणेश का सिद्धिविनायक मंदिर न केवल मुंबई या भारत बल्कि दुनियाभर में लोकप्रिय है. इस मंदिर में हर दिन लाखों की संख्या में भक्त भगवान के दर्शन के लिए आते है. अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स भी बप्पा के दरबार में हाजिरी लगाने के लिए पहुंचते रहते हैं. फिलहाल अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह बप्पा के दरबार में पहुंची थीं.

हाल ही में रकुल की फिल्म ‘छत्रीवाली’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म की सफलता के बाद अभिनेत्री ने भगवान श्री गणेश के सामने माथा टेका और बप्पा से आशीर्वाद लिया. सोशल मीडिया पर उनके मंदिर भ्रमण की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. फैंस इन पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बप्पा का आशीर्वाद लेने के बाद अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से तीन तस्वीरें पोस्ट की है. तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, ”सर्वशक्तिमान को उनके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देने का समय. हम बेहद खुश हैं कि आप सभी ने हमारी फिल्म को इतना प्यार दिया है. #Siddhivinayak #ChhatriwaliOnZEE5 #ganpatibappamorya”.

सोशल मीडिया पर रकुल की तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. इनमें वे भारतीय परिधान में नजर आ रही हैं और फैंस के दिल जीत रही है. उन्हें आप तस्वीरों में भगवान श्री गणेश की पूजा अर्चना करते हुए देख सकते है. अभिनेत्री के माथे पर तिलक लगा हुआ है और उनके गले में भगवा रंग का गमछा भी नजर आ रहा है.

रकुल की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इन तस्वीरों को उन्होंने शनिवार सुबह अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. 6 घंटों में उनकी इन तस्वीरों को 1 लाख 94 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रकुल की तस्वीरों पर फैंस ने खूब कमेंट्स भी किए है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”अरे फिल्म में आप हो तो ब्लॉकबस्टर होगी ही ना”. एक ने लिखा कि, ”दर्शन तो एक बहाना है. लगता है जल्दी शादी हो इसका आशीर्वाद लेने गई हो”. एक यूजर ने रकुल प्रीत सिंह को भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री बताया. वहीं कई फैंस ने रकुल की तस्वीरों पर फायर इमोजी तो कई फैंस ने हार्ट इमोजी बनाए.

20 जनवरी को जी5 पर रिलीज हुई थी ‘छत्रीवाली’

rakul preet singh

रकुल प्रीत की फिल्म ‘छत्रीवाली’ का निर्देशन तेजस विजय देओस्कर ने किया है. यह फिल्म 20 जनवरी को जी5 पर रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button