मनोरंजन

हुस्न से कहर ढहाती है ‘अनुपमा’ के वनराज शाह की पत्नी, खूबसूरती के आगे पानी कम है जूही-माधुरी !

बहुत कम समय में ही धारावाहिक ‘अनुपमा’ (Anupamaa) ने बड़ी और ख़ास पहचान बना ली है. दर्शकों के बीच यह धारावाहिक खूब चर्चित है. यह शो घर-घर में लोकप्रिय हो चुका है. अक्सर ही यह शो टीआरपी लिस्ट में शीर्ष में जगह बनाता है. दर्शक इसे खूब पसंद करते है.

‘अनुपमा’ के साथ ही इसमें काम करने वाले सभी कलाकार भी लोगों के बीच ख़ास पहचान बना चुके हैं. इस शो में अभिनेत्री रुपाली गांगुली अनुपमा के किरदार में नजर आती हैं. वहीं अभिनेत्री मदालसा शर्मा ‘अनुपमा’ में काव्या शाह का किरदार निभा रही हैं. जबकि अभिनेता गौरव खन्ना अनुज कपाड़िया के रोल में नजर आते हैं.

‘अनुपमा’ में अहम रोल में अभिनेता सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) भी नजर आते हैं. वे शो में वनराज शाह के रोल में देखने को मिलते हैं. काव्या शाह का किरदार निभाने वाली मदालसा उनकी पत्नी के रोल में नजर आती है लेकिन क्या आप सुधांशु की असल पत्नी के बारे में जानते है ? अगर नहीं तो आइए आपको सुधांशु की असल पत्नी से मिलवाते हैं.

बता दें कि सुधांशु पांडे टीवी इंडस्ट्री के अलावा बड़े पर्दे पर भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं. हालांकि फैंस के बीच वे ‘अनुपमा’ में वनराज शाह का रोल निभाकर ही मशहूर हुए है. गौरतलब है कि 48 वर्षीय सुधांशु की पत्नी का नाम मोना पांडे है.

नीचे नजर आ रही सुधांशु और मोना की तस्वीर काफी पुरानी है. यह तस्वीर खुद सुधांशु ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट की थी. उन्होंने शादी की सलगिरह पर पत्नी को शुभकामनाएं देते हुए यह ख़ास और पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी.

पत्नी को शादी की शुभकामनाएं देते हुए सुधांशु ने काफी रोमांटिक अंदाज अपनाया था. उन्होंने यह तस्वीर पोस्ट करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा था कि, ”उस महिला के लिए, जो मेरी मां के बाद मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा आशीर्वाद, समर्थन, प्रेरणा और जिंदगी का संतुलन है. सभी चीजों के लिए धन्यवाद मोना, आज मैं जहां भी पहुंच पाया हूं, सब तुम्हारी वजह से है. हमारे बच्चों की इतनी अच्छी परवरिश के लिए धन्यवाद. मुझे एक परिवार देने के लिए धन्यवाद मोना पांडे. हैप्पी एनिवर्सरी”.

मोना की तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वे बेहद खूबसूरत है. खूबसूरती के मामले में सुधांशु की पत्नी मोना किसी बॉलीवुड अदाकारा से बिल्कुल भी कम नहीं है.

दो बेटों के पिता हैं सुधांशु-मोना

शादी के बाद मोना और सुधांशु दो बेटों के माता-पिता बने थे. कपल के बेटों के नाम निर्वाण पांडे और विवान पांडे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button