बॉलीवुड

एक्ट्रेस आर्या पार्वती की मां ने 47 साल की उम्र में दिया बेटी को जन्म, कहा-इसमें शर्मिंदगी..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सफल फिल्मों में से एक ‘बधाई हो’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया था। शानदार कहानी और अलग कांसेप्ट की वजह से इस फिल्म को काफी पसंद किया गया। दरअसल, फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता 40-50 की उम्र के बीच एक बच्चे को जन्म देती है जिसके बाद उनके घर का माहौल ही बदल जाता है और हर कोई उन्हें अलग नजर से देखता है।

arya parvati

हालांकि जब बच्चा जन्म ले लेता है तो उनके घर में एक अलग ही खुशियों का माहौल हो जाता है। अब कुछ ऐसा ही असल जिंदगी में भी देखने को मिला जहां पर जानी-मानी मलयालम एक्ट्रेस आर्या पार्वती की मां ने 47 की उम्र में एक बेटी को जन्म दिया है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

बहन आने पर बेहद खुश है एक्ट्रेस

arya parvati

जी हां.. आर्या पार्वती की उम्र 23 साल है और उनकी मां की उम्र 47 साल है। ऐसे में 47 की उम्र में उनकी मां ने बेटी को जन्म दिया जिसके बाद एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं और उन्होंने इस खुशी को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ भी साझा किया।

arya parvati

बता दें, आर्या पार्वती ने अपनी मां के दोबारा मां बनने पर खुशी जताई। एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्हें अपनी मां की प्रेगनेंसी के बारे में पता चला तो वह काफी हैरान रह गई थी। उन्होंने कहा था कि, “उन्हें समझ नहीं आया कि वह किस तरह रिएक्ट करें। क्योंकि यह कोई ऐसी चीज नहीं है, जो आप उम्मीद करते हैं कि आपके पैरेंट्स आपसे 23 साल की उम्र में कहेंगे।”

arya parvati

जब आर्या पार्वती से पूछा गया कि, मम्मी-पापा ने यह न्यूज कैसे दी? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि, “अप्पा ने जब मुझे यह न्यूज सुनाई तो उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे सीक्रेट रखा था क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि मैं कैसे रिएक्ट करूंगी। कुछ दिन बाद मैं जब घर गई तो अम्मा की गोद में गिर पड़ी और रोने लगी। मैंने कहा कि भला मुझे क्यों शर्मिंदगी होगी? मैं तो यह कब से चाहती थी।”

दोबारा मां बनने के लिए डॉक्टर ने कर दिया इंकार

arya parvati

इसके अलावा आर्या पार्वती से पूछा गया कि, उनकी मम्मी को दोबारा प्रेग्नेंसी में वक्त क्यों लगा? इस पर आर्या ने बताया कि, “उनके जन्म के वक्त से ही उनकी मम्मी के यूट्रस (गर्भाशय) में कुछ परेशानी थी। इस वजह से डॉक्टरों ने कह दिया था कि वह दोबारा मां नहीं बन पाएंगी। लेकिन एक बार मम्मी-पापा एक मंदिर गए तो वहां आर्या की मम्मी को चक्कर आ गए और वह बेहोश हो गईं। जब उनकी मम्मी को अस्पताल ले जाया गया तो पता चला कि वह 7 महीने की प्रेगनेंट हैं।

लेकिन उनका बेबी बंप नजर नहीं आ रहा था।”एक्ट्रेस के मुताबिक, “उनकी मम्मी के पीरियड भी मिस हो गए थे और पेट भी फूला-फूला सा लगता था। लेकिन उनकी मम्मी ने सोचा कि यह शायद बढ़ती उम्र की वजह से होता। वहीं डॉक्टरों ने भी कह दिया था कि उनकी मम्मी कभी मां नहीं बन सकतीं तो इसलिए इस तरह की बात दूर-दूर तक दिमाग में ही नहीं थी कि मम्मी मां बनेंगी।”

हालाँकि जब एक्ट्रेस को अपनी मां की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो वह काफी खुश हुई। आर्या ने कहा कि, “वह अपनी बहन के मुंह से ‘दीदी’ सुनने के लिए बेताब हैं। लोग सोचते हैं कि ये बहुत अजीब है लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता। सबसे हंसने वाली बात ये है कि हमें इतने लंबे समय तक ये पता ही नहीं था कि वो हमारी ज‍िंदगी में आने वाली है।” बता दें आर्या पार्वती मलयालम सिनेमा की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्हें शो ‘Chembattu’से सबसे ज्यादा सफलता हाथ लगी। फ़िलहाल एक्ट्रेस अपनी छोटी बहन आने से बहुत खुश है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button