अन्य

Video: रवीना की बेटी ने किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए लोग, खूबसूरती में देती है अच्छे अच्छे को मात

रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है. रवीना के नाम एक से एक सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं. 90 के दशक में रवीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी. फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ से रवीना ने युवाओं के दिल में आग लगा दी थी. रवीना आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं जितनी वह पहले दिखा करती थीं. लेकिन आजकल रवीना से ज्यादा उनकी बेटी चर्चा में रहती है. हाल ही में रवीना की बेटी राशा थडानी का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

रवीना की बेटी का विडियो हुआ वायरल

दरअसल, कुछ दिनों पहले रवीना टंडन अपनी बेटी के साथ कहीं से लौट रही थी. इस दौरान रवीना के साथ उनके माता-पिता भी मौजूद थे. रवीना अपने बुजुर्ग पिता का हाथ पकड़कर धीरे-धीरे बाहर आ रही थीं. पहले तो राशा थोड़े आगे थीं लेकिन जब उन्होंने देखा कि नानी को चलने में दिक्कत हो रही है तो वह तुरंत नानी के पास पहुंची और उनका हाथ पकड़कर चलने लगी. वह नानी का हाथ पकड़कर उन्हें गाड़ी तक ले आयीं. राशा की यही बात फैन्स को बहुत पसंद आई और वह रवीना की बेटी के संस्कारों की तारीफ़ करने लगे. विडियो देखकर फिल्म क्रिटिक भावना सौमाया ने लिखा, “रवीना, शानदार…तुम्हारी बेटी कितनी जिम्मेदार है”. वहीं, एक यूजर ने राशा की तारीफ करते हुए लिखा, “आपकी बेटी बेहद क्यूट है और सबसे अच्छी बात ये कि वह अपनी उम्र के हिसाब से कपड़े पहनती है”. इस तरह कई सारे लोगों ने रवीना की बेटी की तारीफ की है. आज के टाइम में जहां लोग स्टारकिड्स को ट्रोल करने में लगे रहते हैं ऐसे में उन्हीं लोगों से तारीफ पाना वाकई किसी अचीवमेंट से कम नहीं है.

मां से भी ज्यादा खूबसूरत है बेटी

राशा बिलकुल अपनी मां जैसी दिखती हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि वह खूबसूरती के मामले में रवीना से भी आगे हैं. हालांकि अभी उनकी उम्र महज 14 साल है लेकिन कुछ सालों बाद वह बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बनने वाली हैं. राशा बहुत ही प्यारी हैं और अपनी पढ़ाई कम्पलीट कर रही हैं. हाल ही में राशा अपनी मां रवीना के साथ मुंबई एअरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान मां-बेटी की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही थी और वहां मौजूद हर इंसान उन्हें देखता रह गया. दरअसल, बेटी राशा पर जाकर सबकी निगाहें थम गयी थीं. जहां मां ने ब्लैक कलर की जैकेट के साथ ट्राउजर पहना था वहीं राशा ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जींस में काफी कूल लग रही थीं. राशा अपने इस ऑउटफिट में बेहद सुंदर दिख रही थीं और वहां मौजूद सभी लोगों ने राशा को मां रवीना से ज्यादा खूबसूरत कहा.

देखें विडियो-

पढ़ें सुष्मिता, रवीना से लेकर पूनम ढिल्लन तक ये हैं बॉलीवुड की सुपरमॉम, जिन्होने पेश की ममता की मिसाल

पढ़ें गर्लफ्रेंड के मामले में इन अभिनेताओं ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, No.1 है सबसे आगे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button