बॉलीवुड

रवि किशन की बेटी इशिता ने देश के लिए किया ऐसा काम, भावुक हुए एक्टर ने PM मोदी का जताया आभार

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रवि किशन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। रवि किशन ने जहां भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अमिट छाप छोड़ी तो वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। रवि किशन के साथ-साथ अब उनका परिवार भी सुर्खियों में रहता है।

ravi kishan

गौरतलब है कि फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों के बच्चे भी ज्यादातर एक्टिंग की दुनिया में ही कदम रखते हैं, लेकिन रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला एक्टिंग छोड़ देश की सेवा करना चाहती है। इतना ही नहीं बल्कि इशिता शुक्ला ने गणतंत्र दिवस के मौके पर राष्ट्रीय कैडेट कोर एनसीसी की परेड में भी हिस्सा लिया। इस दौरान सांसद और उनके पिता रवि किशन भावुक होते हुए नजर आए और उन्होंने अपने बेटी पर गर्व होने की बात नहीं है।

बेटी को इस तरह देख भावुक हुए रवि किशन

बता दे रवि किशन ने सोशल मीडिया पर इशिता की कुछ तस्वीरें भी साझा की है जिसमें वह एनसीसी कैडेट की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान पिता और राजनेता रवि किशन के लिए यह दिन बहुत खास रहा और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी खुशी भी बयां की। रवि किशन ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी प्रणाम आभार मेरी बेटी ईशिता शुक्ला में देश के प्रति सेना के प्रति ये जज़्बा जगाने के लिए मैं और मेरा परिवार आपको धन्यवाद कोटि कोटि दे रहा है।”


ravi kishan

बता दे इशिता शुक्ला गणतंत्र दिवस की परेड में राष्ट्रीय कैडेट कॉर्प्स के 148 महिला केडेट में शामिल हुई थी। पिछले दिनों रवि किशन ने खुद ट्वीट कर बताया था कि, उनकी बेटी अग्नि परियोजना के जरिए सेना में भर्ती होना चाहती है।

ravi kishan

इससे पहले रवि किशन ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, “मेरी बेटी इशिता शुक्ला ने अखिल भारतीय आईडीएसएससी 22 दिल्ली निदेशालय में भाग लिया। जीवी मावलंकर 50 मीटर शूटिंग प्रतियोगिता में भाग लिया और सफलतापूर्वक राउंड 1 क्वालीफाई किया। इशिता, भगवन शिव आपको आशीर्वाद दें और हमारे देश को गौरवान्वित करने में आपकी मदद करें।”

तनिष्का करती है मॉडलिंग

ravi kishan

बता दें, रवि किशन की दूसरी बेटी तनिष्का मॉडल के रूप में मशहूर है। रवि किशन 4 बच्चों के पिता है जिनमें बेटियों का नाम रीवा, तनिष्का और इशिता है। वहीं उनके बेटे का नाम सक्षम है। तनिष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

ravi kishan

बात की जाए रवि किशन के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘पितांबर’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल ‘हेलो इंस्पेक्टर’ में काम किया और फिर वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आए। लेकिन उन्हें भोजपुरी सिनेमा फिल्म ‘सैयां हमार’ से बड़ी सफलता हाथ लगी। इसके बाद वह करीब 150 फिल्मों का हिस्सा बने। फिलहाल वह राजनीति में एक्टिव है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button