बॉलीवुड

ताश के पत्तों की तरह बिखर गए इन सेलेब्स के रिश्ते, किसी की शादी 2 माह तो किसी की 6 माह में टूटी

बॉलीवुड स्टार्स के रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं. कई स्टार्स की शादी तो महज कुछ महीनों में ही टूट गई. कई स्टार्स ऐसे रहे हैं जिनका अपने साथी के साथ शादी का रिश्ता लंबा नहीं चल सका. आइए आज उन बॉलीवुड जोड़ियों के बारे में जानते है जिनकी शादी महज कुछ महीनों में ही टूट गई थी.

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट (Karan Singh Grover and Jennifer Winget)…

Karan Singh Grover and Jennifer Winget

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट (Karan Singh Grover and Jennifer Winget) की शादी 9 अप्रैल, 2012 को हुई थी. बता दें कि यह कारन की दूसरी शादी हुई थी. करण और जेनिफर दो साल बाद साल 2014 में तलाक लेकर अलग हो गए थे.

Karan Singh Grover and Jennifer Winget

करण की पहली शादी साल 2008 में श्रद्धा निगम से हुई थी. दोनों साल 2009 में अलग हो गए थे. वहीं उन्होंने तीसरी शादी साल 2016 में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु से की थी.

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा(Pulkit Samrat and Shweta Rohira)…

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा(Pulkit Samrat and Shweta Rohira) की शादी एक साल भी नहीं टिक पाई. पुलकित अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता रोहिरा के साथ नवंबर 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे और सालभर में ही दोनों की राहें अलग हो गई. इसका कारण पुलकित का अभिनेत्री यामी गौतम संग अफेयर बताया गया था.

रेखा और मुकेश अग्रवाल (Rekha And Mukesh Agarwal)…

rekha and mukesh

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा रेखा और मुकेश अग्रवाल(Rekha And Mukesh Agarwal) साल 1990 में विवाह बंधन में बंधे थे. बता दें कि रेखा के कई अफेयर रहे हालांकि उन्होंने शादी की थी बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से. शादी ेके कुछ महीनों बाद ही रेखा और मुकेश अलग-अलग रहने लगे थे. वहीं कुछ महीनों के बाद रेखा के पति मुकेश ने साल 1991 में फांसी लगाकर आत्महत्या कटर ली थी.

अली मर्चेंट और सारा खान (Ali Merchant and Sara Khan)…

Ali Merchant and Sara Khan

अली मर्चेंट और सारा खान (Ali Merchant and Sara Khan) की शादी बहुत ही अनोखे ढंग से हुई थी. बात है साल 2010 की. तब इस चर्चित और विवादित रियलिटी शो में अली मर्चेंट और सारा खान ने हिस्सा लिया था. दोनों ने बोग बॉस के घर में ही ब्याह रचा लिया था. लेकिन दो माह बाद ही दोनों की शादी टूट गई थी और दोनों ने तलाक ले लिया था.

मंदाना करीमी और गौरव गुप्ता (Mandana Karimi and Gaurav Gupta)…

Mandana Karimi and Gaurav Gupta

मंदाना करीमी और गौरव गुप्ता (Mandana Karimi and Gaurav Gupta) की शादी 6 माह में ही टूट गई थी. बता दें कि मंदाना करीमी टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लें चुकी हैं. मंदना करीमी ने 25 जनवरी, 2017 को गौरव गुप्ता से शादी की थी. मंदाना ने गौरव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. 6 माह में ही दोनों अलग हो गए.

मनीषा कोइराला और सम्राट दहल (Manisha Koirala and Samrat Dahal)…

Manisha Koirala and Samrat Dahal

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा मनीषा कोइराला ने साल 2010 में नेपाल के बिजनेसमैन सम्राट दहल से से ब्याह रचाया था हालांकि मनीषा और सम्राट का रिश्ता दो साल के भीतर ही टूट गया था. साल 2012 में दोनों तलाक लेकर अलग-अलग हो गए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button