बॉलीवुड

बेहद यूनिक रही स्वरा भास्कर-फहद की मेहंदी और संगीत सेरेमनी, तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

अपनी बेहतरीन अदाकारी और बेबाक बयान के लिए मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि स्वरा भास्कर ने 16 फरवरी को सीक्रेट तरीके से राजनेता फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज कर ली थी। अब एक्ट्रेस एक बार फिर से शादी कर रही है। ऐसे में उनके प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे हल्दी के बाद स्वरा भास्कर की मेहंदी की तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है। तो आइए देखते हैं स्वरा भास्कर की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें…

शुरू हुए प्रीवेडिंग फंक्शन

swara bhaskar

बता दें, बीते दिन स्वरा भास्कर के यहां पर हल्दी सेरेमनी का आयोजन हुआ जिसमें स्वरा अपने होने वाले पति फवाद अहमद के साथ जमकर हल्दी लगाते हुए नजर आई।खास बात यह है कि इस दौरान उन्होंने रंग और गुलाल की भी होली खेली और इसी बीच इनकी हल्दी की रस्म हो गई।

swara bhaskar

swara bhaskar

swara bhaskar

देखा जा सकता है कि स्वरा हल्दी के मौके पर येलो कलर का सूट पहना हुआ था जिसमें वह वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गजरा भी लगा हुआ था। इसके अलावा मेहंदी सेरेमनी के दौरान स्वरा ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें में भी वह बहुत खूबसूरत लग रही थी।

swara bhaskar

swara bhaskar

वही डांस सेरिमनी की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें, जैसे ही स्वरा ने यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की तो यूजर्स उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। हालांकि कई लोग धर्म के नाम पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर रहे हैं। वहीं स्वरा को इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता और बेबाक तरीके से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है।

swara bhaskar

प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी मुलाकात

swara bhaskar

देखा जा सकता है कि स्वरा भास्कर हर एक तस्वीर में बेहद ही खुश नजर आ रही है। वही फहद के साथ उन्होंने कई तस्वीरें क्लिक करवाई। बता दे कपल 16 मार्च को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो स्वरा भास्कर और फहद की मुलाकात एक प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी। इस दौरान इन दोनों की दोस्ती हुई और फिर यह दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए।

इसके बाद 16 फरवरी को इन्होंने शादी रचा कर हर किसी को हैरान कर दिया। बता दें फहद समाजवादी पार्टी की यूथ विंग समाजवादी युवजन सभा महाराष्ट्र प्रदेश के अध्यक्ष है।

स्पेशल है स्वरा की शादी का कार्ड

swara bhaskar

बता दें, स्वरा भास्कर और फहद ने शादी के कार्ड बेहद स्पेशल तरीके से तैयार किया गया है। इस कार्ड में शाहरुख खान की फिल्म डीडीएलजे का भी कनेक्शन देखने को मिला। इस कार्ड को मुंबई थीम पर रखा गया है जिसमें थिएटर में लगी शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ का पोस्टर नजर आ रहा है। इसके अलावा भी कार्ड में कई तरह के स्लोगन लिखे हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button