बॉलीवुड

11 साल की डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंधी ‘चक दे इंडिया’ फेम चित्राशी रावत, वायरल हुई PICS

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में काम कर चुकी मशहूर एक्ट्रेस चित्राशी रावत ने अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड से शादी रचा ली है। बता दे चित्राशी रावत ने 4 फरवरी को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में अपने बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ फेरे लिए। इनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें चित्राशी दुल्हन के जोड़े में बहुत ही खूबसूरत नजर आई।

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि चित्राशी रावत ने अपनी शादी में ऑरेंज कलर का लहंगा पहना हुआ था। साथ ही उन्होंने रेड कलर का दुपट्टा डाल कर अपने लुक को कंप्लीट किया। इस दौरान उन्होंने शादी में हैवी ज्वेलरी भी पहनी हुई थी जिसमें खूबसूरत लग रही थी। शादी से जुड़ी तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें ध्रुवादित्य एक्ट्रेस का माथा चूमते नजर आ रहे हैं।

chitrashi rawat

chitrashi rawat

chitrashi rawat

जैसे यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स कपल को लगातार बधाई दे रहे हैं। वही यूजर्स के बीच इनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। रिपोर्ट की मानें तो ध्रुवादित्य और चित्राशी की पहली मुलाकात साल 2012 में आई फिल्म ‘प्रेममायी’ के दौरान हुई थी। यह करीब 11 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसी बीच इन्होंने शादी रचा ली। हालांकि चित्राशी कोर्ट मैरिज करना चाहती थी, लेकिन उनके परिवार धूमधाम से बेटी की शादी करना चाहते थे, ऐसे में चित्राशी अपने परिवार के मुताबिक शादी रचाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gagan Deep Randhawa (@gagandeep37)


चित्राशी की शादी में विद्या मालवदे, श्रुति उल्फत, डेलनाज ईरानी और शिल्पा शुक्ला जैसे कई सितारों ने चार चाँद लगाए। एक्ट्रेस ने कहा कि, “हम मूल रूप से देहरादून में कोर्ट मैरिज करना चाहते थे। हमने सोचा था कि सिंपल शादी करेंगे, पैसे बचाएंगे और ट्रैवल करेंगे। हालांकि, हमारे परिवार जुड़ गए। ध्रुव और मैं इसे शादी के बंधन के रूप में नहीं देख रहे हैं, बल्कि अपने परिवारों और करीबी दोस्तों के साथ अपने रिश्ते के उत्सव के रूप में देख रहे हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prapti Roy Bhagat (@lifeof_chupsy)


बात की जाए चित्राशी रावत के काम के बारे में तो उन्हें साल 2007 में आई फिल्म ‘चक दे इंडिया’ के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है। इस फिल्म में वह कोमल चौटाला के किरदार में नजर आई थी जिससे उन्हें एक बड़ी पहचान हासिल हुई। इसके बाद उन्होंने ‘फैशन’ और ‘तेरे नाल लव हो गया’ जैसी फिल्मों में काम किया। ना केवल बॉलीवुड बल्कि उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है जिसमें ‘एफआईआर’ जैसे कॉमेडी शो शामिल है।

chitrashi rawat

 

 

बात करें उनके पति ध्रुवादित्य के बारे में तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक रेडियो जॉकी के तौर पर की थी। हालांकि इन दिनों वह एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमा रहे हैं। अभिनेता होने के साथ-साथ वह मशहूर लेखक भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button