viral

ट्रेन में स्टूडेंट्स संग झूमी महिला टीचर, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल, यूजर्स ने खूब की तारीफ़

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते है. सोशल मीडिया आज के समय में मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन माना जाता है. कई लोग सोशल मीडिया के माध्यम से खूब कमाई भी करते है. जबकि कई लोगों के लिए यह सिर्फ मनोरंजन का साधन है.

सोशल मीडिया का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है. आज के समय में लगभग हर शख्स सोशल मीडिया और इंटरनेट से जुड़ा हुआ रहता है. गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर डांस और फनी वीडियो खूब पसंद किए जाते है और इस तरह के वीडियोज काफी वायरल भी होते है.

फिलहाल सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो सुर्ख़ियों में है. इस डांस वीडियो में कुछ कॉलेज स्टूडेंट झूम रहे हैं. इतना ही नहीं उनके साथ फिर उनकी महिला टीचर भी झूमने लगी. खास बात यह है कि अपने स्टूडेंट्स संग महिला टीचर ने कॉलेज या स्कूल में नहीं बल्कि ट्रेन के भीतर ठुमके लगाए.

ट्रेन के भीतर केरल के कुछ विद्यार्थी अपनी शिक्षिका संग झूमते हुए नजर आए. बताया जा रहा है कि सभी छात्र कोट्टायम के Berchmans Institute Of Management Studies के है. सभी छात्रों ने ट्रेन के अंदर तमिल फिल्म ‘घिल्ली’ के ‘Kokkara Kokkarakko’ गाने पर डांस किया. जबकि अंत में उनका साथ उनकी महिला टीचर ने भी दिया.

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. स्टूडेंट्स और टीचर साथ मिलकर ट्रेन में नाच रहे है और आस-पास बैठे यात्री भी इसका आनंद लें रहे हैं. यह नजारा देखकर आस-पास के यात्रियों का भी दिल खुश हो गया. वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स करके भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by berchmasters (@berchmasters)


वीडियो लोगों को काफी रास आ रहा है. वीडियो की शुरुआत में कई छात्र डांस करते है. फिर टीचर भी खड़ी हो जाती है. देखकर लगता है कि वे उन्हें डांट रही है हालांकि वो तो खुद फिर डांस करने लगती है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”हमें तो अपने कॉलेज के दिन याद आ गए”.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर मिलियंस में लाइक्स मिल चुके है. जबकि इस पर कमेंट्स की भी कोई कमी नहीं है. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”मेरा कोई दोस्त नहीं है लेकिन यह वीडियो देखकर लग रहा है कि इस तरह के दोस्त तो अगले जन्म में ही मिलेंगे”. टीचर और स्टूडेंट्स के इस डांस वीडियो को देखकर इस तरह के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button