बॉलीवुड

पहाड़ों के बीच ग्लैमरस अंदाज में दिखीं अंजलि अरोड़ा, व्हाइट गाउन पहन दिए सेक्सी पोज

‘कच्चा बदाम’ गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा आए दिन चर्चा में रहती है। बता दे अंजलि अरोड़ा ने जानी मानी एक्ट्रेस कंगना के शो ‘लॉकउप’ में हिस्सा लिया था जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई। अब ऐसे में आए दिन अंजलि अरोड़ा की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी बीच अंजलि का एक वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए।

व्हाइट गाउन में बेहद खूबसूरत दिखीं अंजलि

anjali arora

बता दें, अंजलि अरोड़ा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और सोशल मीडिया पर उन्हें काफी लोग पसंद करते हैं। वह खुद भी अक्सर अपने म्यूजिक वीडियो और बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में अंजली ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह व्हाइट ड्रेस पहने हुए बड़ी खूबसूरत लग रही है। इस दौरान अंजलि अरोड़ा ने कई कातिलाना अंदाज में पोज भी दिए। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अंजलि हाफ शोल्डर वाइट कलर का गाउन पहने हुए नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

इस दौरान उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है जिसमें वह ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दी। वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा कि, “आपकी क्यूटनेस का राज क्या है मैडम आप खूबसूरत लग रही हैं।” एक ने कहा कि, “एक ही दिल है..कितनी बार चुराओगी।” एक अन्य ने कहा कि, “पैसा हो तो क्या कुछ नहीं हो सकता..।”

वायरल हुआ था एक्ट्रेस का MMS?

बता दें, पिछली बार अंजलि अरोड़ा से जुड़ा एक एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसके बाद अंजलि की खूब आलोचना भी की गई थी। हालांकि इस दौरान अंजलि अरोड़ा ने कहा था कि वीडियो में नजर आ रही लड़की वह नहीं बल्कि कोई और है।

अंजलि ने कहा था कि, “कई बार जब मैं ये सारी चीजें देखती हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। जिस वीडियो मैं हूं ही नहीं, उसको क्यों इतना वायरल किया जा रहा है। यूट्यूब पर फालतू की चीजें सिर्फ व्यूज के लिए डाली जाती हैं।” इसके बावजूद अंजलि अरोड़ा को बार-बार ट्रोल किया गया था।

anjali arora

बता दें, अंजलि अरोड़ा एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल भी हैं। उन्होंने ‘पौने 12’, ‘सैयां दिल में आना रे’, ‘सुपना’, ‘टेम्पोरेरी प्यार’, ‘तेरी बर्गी’, ‘आशिक पुराना’ जैसे म्यूजिक वीडियोज काम किया है। बात की जाए अंजलि के निजी जीवन के बारे में तो वह इन दिनों आकाश संसनवाल को डेट कर रही हैं जिनके साथ अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा करती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button