बॉलीवुड

ओह तेरी! सलमान ने बॉडीगार्ड को सरेआम मारा थप्पड़, जाने क्यों भड़के सल्लू, देखे Video

सलमान खान हमेशा से ही दबंग नेचर के लिए जाने जाते हैं. वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते मीडिया की उर्खियों का हिस्सा बनते रहते हैं. सलमान के बारे में एक और चीज फेमस हैं कि उन्हें गुस्सा बड़ा जल्दी आ जाता हैं. इस गुस्से के चलते वे अपने जीवन में कई बार दूसरों को झापट भी जड़ चुके हैं. इसी कड़ी में बीते मंगलवार सलमान के एक और थप्पड़ का मुहर्त हो गया. दरअसल ये बात उस समय की हैं जब सलमान मंगलवार रात को अपनी फिल्म ‘भारत’ के प्रीमियर पर फैंस से रूबरू हो रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपने बॉडीगार्ड को ही एक जोरदार चाटा मार दिया. सलमान की ये हरकत उनके एक फैन ने विडियो में भी कैद कर ली. अब सोशल मीडिया पर सलमान के चाटा मारने के ऊपर बहस छिड़ गई हैं. कोई इसमें सलमान खान को गलत बता रहा हैं तो वहीं उनके फैंस सलमान का बचाव करते हुए बता रहे हैं कि आखिर क्यों सलमान ने अपने ही बॉडीगार्ड को चाटा मारा हैं. आइए इस पूरी खबर को और भी विस्तार से जानते हैं.

दरअसल ट्विटर पर एक यूजर ने सलमान का विडियो शेयर किया हैं. इस विडियो में दिखाई दे रहा हैं कि सलमान अपने फैंस की भीड़ के बीच में से निकल रहे होते हैं. इस दौरान सभी फैंस सलमान के नजदीक जाने की कोशिश करते हैं. वहीं सलमान के बॉडीगार्ड फैंस और सलमान के बीच सुरक्षित दुरी बनाने की कोशिश कर रहे होते हैं. इन सब के बीच सलमान चलते चलते अचानक रुक जाते हैं. वे कुछ चीज नोटिस करते हैं. इसके बाद वे मुड़ कर अपने बॉडीगार्ड को तपाक से एक चाटा जड़ देते हैं. सलमान की ये हरकत देख हर कोई हैरान रह जाता हैं. किसी को उम्मीद नहीं थी कि सलमान भरी पब्लिक में भी ऐसा कुछ कर सकते हैं. अब ऐसे में सवाल ये उठता हैं कि आखिर उस बॉडीगार्ड ने ऐसी कौन सी हरकत कर दी थी जो सलमान ने गुस्से में आकर भरी पब्लिक में उसे थप्पड़ मार दिया.

जानकारी के मुताबिक़ सलमान जब फैंस के बीच में से गुजर रहे थे तो उनका एक बॉडीगार्ड सलमान के प्रशंसक बच्चे से कथित रूप से ठीक व्यवहार नहीं कर रहा था. बस यही वजह थी कि सलमान को गुस्सा आ गया और उन्होंने बॉडीगार्ड को चाटा मार इसकी सजा दी. अब सलमान के इस व्यवहार की आलोचना भी हो रही हैं तो वहीँ तारीफ़ भी मिल रही हैं. मसलन एक यूजर ने लिखा कि “सलमान खान के अंदर अहंकार बहुत हैं. यदि बॉडीगार्ड ने कुछ गलत किया भी था तो सलमान इस बात को विनम्रता से भी कह सकते हैं.” वहीं सलमान का एक प्रशंसक बचाव में उतरा और कहने लगा “सलमान ने बॉडीगार्ड को मार कर सही किया. उनके आलोचक नकारात्मक कहानियां बना रहे हैं. बॉडीगार्ड भीड़ में दब रहे बच्चे की सुरक्षा करने में असफल रहा था.” बरहाल आप भी इस विडियो को यहाँ देख सकते हैं. इसे देखने के बाद आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर दीजिएगा.

तो आपको क्या लगता हैं सलमान ने बॉडीगार्ड को थप्पड़ मार सही किया?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button